scriptकंप्यूटर ऑपरेटर के घर लूटपाट करने वाले युवक-युवती का नहीं लगा सुराग | Bhel does not put clutter in the house of a woman computer operator | Patrika News
भोपाल

कंप्यूटर ऑपरेटर के घर लूटपाट करने वाले युवक-युवती का नहीं लगा सुराग

डीआइजी ने देर शाम पुलिस कंट्रोल रूम में ली मीटिंग, क्राइम ब्रांच की टीम भी हुई शामिल
 

भोपालFeb 22, 2019 / 09:22 am

Satendra bhadoria

loot

बाइक सवारों ने कनपटी में तमंचा लगाकर डेढ़ लाख सहित चैन लूटी, लेकिन पुलिस बोली….

भोपाल राजधानी के गोविंदपुरा थाना क्ष़ेत्र में दिनदहाडे नकाबपोश एक युवक-युवती ने भेल में महिला कंप्यूटर ऑपरेटर को नशीला पदार्थ सुंघाकर घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात नकद एक हजार रुपए और महत्वपूर्ण दस्तावेज समेटकर फरार हो गए थे। पुलिस को इस मामले में अब तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका है। इधर, गुरूवार शाम डीआइजी इरशाद वली ने सभी थाना प्रभारियों के साथ सीएसपी और एएसपी की मीटिंग ली। इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक-युवती की तलाश में क्राइम ब्रांच भी मैदान में उतर गई है। पुलिस को संदेह है कि कोई महिला का परिचित है, जो उनके बारे में सब कुछ जानता है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

यह है मामला
53 वर्शीय अन्नमा अब्राहिम नेहरू नगर मार्केट के पास रहती है। वे भेल में कम्प्यूटर ऑपरेटर हैं। उनके पति जार्ज केरल में रहते हैं। पति डेढ साल पहले केरल चले गए, उनके पिता बीमार हैं। जिनका केरल में उपचार चल रहा है। अन्नमा यहां अकेली रहती है। सोमवार शाम वह भेल से घर लौटी। घर लौटने के बाद उन्होंने चाय बनाई और बैठकर पी रही थी। इस बीच उनकी डोर बेल बजी। डोर बेल बजने पर उन्होंने पूछा तो किसी महिला की आवाज आई, उसने कहा मैं शेर्ली। यह शेर्ली अन्नमा की सहेली है। जो अब बागसेवनियां इलाके में रहती है। उन्हें लगा कि सहेली आई है। इसलिए उन्होंने दरवाजा खोल दिया। जैसे ही दरवाजा खोला एक युवक ने उनके मुंह पर रूमाल लगा दिया, वे बेहोश हो गई। इसके बाद वह युवक-युवती सामान समेटकर फरार हो गए।
थाना स्तर पर बनाई एसआईटी
इस वारदात के एक घंटे बाद अन्नमा अब्राहिम को होश आया। उन्होनें दरवाजा खोलने का प्रयास किया, तो पता चला कि दरवाजा बाहर से बंद है। इस बीच उन्हें उल्टियां आई। वे किसी तहर लडखड़़ाती हुई खिड़की के पास पहुंची, वहां से मदद के लिए गुहार लगाई। तब एक महिला ने उनका दरवाजा खोला। फिर कुछ देर बाद उन्होंने पड़ोसियो को बतया और थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराई। इधर, पुलिस ने इस मामले की पडताल के लिए थाना स्तर पर एसआइटी गठित की है, जो पड़ताल कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो