scriptशादी-समारोह में भतीजे के मुंह पर पानी से भरा ग्लास फैंककर मारा | At the nephew's mouth, at the wedding ceremony, the glass filled water | Patrika News

शादी-समारोह में भतीजे के मुंह पर पानी से भरा ग्लास फैंककर मारा

locationभोपालPublished: Feb 22, 2019 07:54:23 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

विरोध करने पर चाचा के हाथ में तलवार मारी, आरोपी फरार
 

crime news

crime news

भोपाल। एक शादी समारोह में एक बदमाश ने एक युवक को मजाक-मजाक में पानी से भरा हुआ ग्लास मार दिया। इस बात का युवक के चाचा ने विरोध किया। जिससे गुस्साया बदमाश उसे गाली देते हुए मौके से चला गया। इसके बाद में आरोपी तलवार लेकर आया। उसने चाचा के गले पर वार करना चाहा, जिसे रोकने में उनके दाहिने हाथ में गहरी चोट लगी। इसके बाद में आरोपी ने एक और वार किया। यह घटना गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के अनुसार संतोश अहिरवार पिता देवराज अहिरवार (34) निवासी राजीव नगर में रहते हैं। वे बुधवार रात एक शादी समारोह में शरीक होने रविदास मोहल्ला गोविंदपुरा गए थे। वहां सभी बैठकर खाना खा रहे थे। तभी रंजीत नाम के बदमाश ने उसके भतीजे शिभम के चहरे पर मजाक-मजाक में पानी से भरा हुआ ग्लास फैंककर मार दिया। इस बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। बीच बचाव करने पहुंचे संतोष को आरोपी रंजीत ने गालियां देना शुरू कर दिया। जिसके बाद में आरोपी अपने घर गया। वहां से तलवार लेकर आया और संतोष पर दो वार कर दिए। इसके बाद में तलवार लहराता हुआ मौके से फरार हो गया।

पत्नी पर भी लहराई तलवार

बताया गया है कि संतोष पर हमला किए जाने के बाद में उनकी पत्नी मंजू और ***** राजू बीच बचाव के लिए दौड़े। जैसे ही आरोपी को पकडऩे का प्रयास किया, वह संतोष के पीछे दौड़कर हमला करने के लिए भागा। आरोपी को जब संतोष की पत्नी मंजू ने रोकने का प्रयास किया तो उसने मंजू पर भी तलवार घुमा दी। उसके साथ में झूमाझटकी करने के बाद में संतोष पर वार किया। संतोष का ***** राजू, रंजीत को रोकने का प्रयास करने लगा। तब बदमाश ने उसके उपर भी तलवार लहरा दी। रिपोर्ट न करने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तलवार से हमला करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो