scriptVIDEO: मंत्री ने कहा- कमलनाथ को हटाने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ, भाजपा के तीन टुकड़े कर देंगे | Arif Aqueel: controversial statement of congress minister Arif Aqueel | Patrika News

VIDEO: मंत्री ने कहा- कमलनाथ को हटाने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ, भाजपा के तीन टुकड़े कर देंगे

locationभोपालPublished: Jul 16, 2019 10:30:11 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

आरिफ अकील ने विवादित बयान दिया है।
आरिफ अकील मध्यप्रदेश सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री हैं।

Arif Aqueel

मंत्री ने कहा- कमलनाथ को हटाने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ, भाजपा के तीन टुकड़े कर देंगे


भोपाल. मध्यप्रदेश में कमल नाथ सरकार को गिराने की बातों के बीच प्रदेश सरकार के मंत्री आरिफ अकील ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोई माई का ला कमलनाथ को नहीं हटा सकता है। बता दें कि मध्यप्रदेश में लगातार कमल नाथ सरकार को गिराने की अटकलें लगाई जाती हैं। मंत्री आरिफ अकील सोमवार को सीहोर जिले के दौरे पर थे। यहां उन्होंने समीक्षा बैठक ली और अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए।
 

कमलनाथ को हटाने वाला पैदा नहीं हुआ
समीक्षा बैठक के लिए सीहोर पहुंचे मंत्री आरिफ अकील ने मीडिया से बात करते हुए कहा- कमल नाथ को हटाने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ। जो जैसा है वैसा ही रहेगा। यदि भाजपा ज्यादा गड़बड़ की तो भाजपा के तीन टुकड़े कर देंगे। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने की अटकलें सिर्फ और सिर्फ अटकलें हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और रहेगी। आरिफ अकील ने कहा कि आगे भी मध्यप्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार रहेगी।
अफसरों को लगाई फटकार
इससे पहले समीक्षा बैठक में उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने नगर पालिका सीएमओ अमर सत्य गुप्ता को जमकर फटकार लगाई। सीएमओ से कहा कि नगर पालिका की व्यवस्था बदलो नहीं तो आप बदल जाओगे। सीएमओ की फटकार उन्होंने बढ़ियाखेड़ी की जर्जर सड़क का निर्माण नहीं होने को लेकर लगाई।


मुंगेरीलाल के सपने देख रही है भाजपा
मंत्री आरीफ अकील से पहले मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए भाजपा मुंगेरी लाल के सपने देख रही है। भाजपा में पांच मुंगेरी लाल हैं। शिवराज सिंह चौहान, गोपाल भार्गव, कैलाश विजयवर्गीय, नरोत्तम मिश्रा और भूपेन्द्र सिंह अब मुख्यमंत्री के सपने देख रहे हैं। ये उनकी आदत है। बता दें मध्यप्रदेश में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है जिस कारण से भाजपा के कई नेता बयान दे चुके हैं कि कमल नाथ सरकार कितने दिनों की है ये कोई नहीं जानता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो