scriptअमित शाह का राहुल पर तंज: बोले उन्हें सपने देखने की आजादी, पर वोट कहां से मांगेंगे | Amit shah Statement on rahul gandhi in bhopal karyakarta samellen | Patrika News

अमित शाह का राहुल पर तंज: बोले उन्हें सपने देखने की आजादी, पर वोट कहां से मांगेंगे

locationभोपालPublished: Sep 25, 2018 04:09:23 pm

देश के हर राज्य शहर और हर बूथ तक भाजपा…

bjp karyakram

अमित शाह का राहुल पर तंज: बोले उन्हें सपने देखने की आजादी, पर वोट कहां से मांगेंगे

भोपाल। भाजपा ने मंगलवार को राजधानी के जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ के साथ प्रदेश में चुनावी अभियान का शंखनाद कर दिया। प्रदेश के कोने-कोने से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम भाग्यवान हैं कि महान पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में सेवा करने का सौभाग्य मिला है।
ऐसा सौभाग्य मां भारती की सेवा करने वालों और जनता को परिवार मानने वालों को ही मिलता है। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होना गर्व की बात है।

मोदी ने कहा, हमारे देश में वोट बैंक की राजनीति ने समाज को दीमक की तरह तबाह कर दिया है। आजादी के 70 साल में जो बर्बादी आई, उससे मुक्त कराना भाजपा की जवाबदारी है। देश को टुकड़ों में बांटने का पाप जो किया गया है उसको दूर करना है।
ये बोले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह…
वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, देश के 70 प्रतिशत भू-भाग पर आज भाजपा की सरकार है। सर्वोच्च भी 2019 में आना बाकी है। देश के हर राज्य शहर और हर बूथ तक भाजपा को लाना है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश की गाथा बताई।
मैं अचंभित था, बिना लिखे इतनी योजनाएं कैसे याद हैं। यह तभी होता है, जब व्यक्ति संकल्पित होकर काम करता है। आज मध्यप्रदेश बीमारू से विकसित हुआ है, आगे समृद्ध बनेगा।

राहुल बाबा कहीं कह रहे थे कि मप्र-छग और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी। राहुल बाबा स्वप्न देखने की आजादी है आपको पर किस आधार पर आप वोट मांगोगे। अर्थव्यवस्था का बंटाधार कर दिया, क्या इस आधार पर वोट मांगोगे।

मध्यप्रदेश में राजा-महाराजाओं की तीन जोडिय़ां दिखाकर वोट मांगोगे। मध्यप्रदेश में 10 साल तक श्रीमान बंटाधार का शासन था, तब क्या किया आपने।

भाजपा की सरकार ने केंद्र में जो काम किए हैं उसमें सबसे बड़ा काम किया देश का गौरव बढ़ाने का काम किया है। फिर भी राहुल बाबा को स्वप्न आते हैं। पहले पिछले परिणाम देख लो फिर बोलने का हौसला करो। शाह ने कहा, मध्यप्रदेश में राहुल बाबा की सरकार का विचार भी नहीं आ सकता। कार्यकर्ता दिन में तारे दिखाने की क्षमता रखते हैं।

एनआरसी पर शाह ने फिर निशाना साधा। बोले, हमने एनआरसी लागू किया है। घुसपैठियों को चिह्नित किया है। इस पर कांग्रेस कांव-कांव करने लगी। जैसे इनकी नानी मर गई हो। मैं कहना चाहता हूं कि भाजपा के लिए देश की सुरक्षा पहले है, वोट बैंक नहीं। एनआरसी की प्रक्रिया अब रुकने वाली नहीं है।

सीएम ने राहुल को बताया फन मशीन…
इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान सभा को संबोधित करते हुए कहा, आज दुर्लभ संयोग है कि पीएम और राष्ट्रीय अध्यक्ष एक साथ मंच पर हैं। नरेंद्र मोदी भारत को भगवान के रूप में मिले हैं। राहुल का नाम लिए बिना शिवराज ने कहा, कुछ दिन पहले बाबा भी आए थे।
हम सोच रहे थे कि बाबा परिपक्व हो गए होंगे। संसद में सारे देश ने देखा कैसे पीएम के गले से लिपट गए, फिर आंखों से क्या हरकत की। वैसी ही हरकत करते वे भोपाल में करते नजर आए। मुझे घोषणा मशीन कहा, पर बाबा तुम तो फन मशीन हो।
कार्यक्रम एक नजर में…
— प्रसिद्ध गायक कैलाश खैर ने देशभक्ति के गीतों से कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया।
— मंच पर लिखा जनता की पुकार, फिर भाजपा सरकार। एक-एक गुलाब के फूल से हुआ स्वागत।
— चौथी बार भाजपा और अबकी बार 200 पार के नारे गूंजे। रामलाल, कैलाश विजयवर्गीय को आगे की सीट पर बैठने को कहते दिखे।
— टीकमगढ़ विधायक केके श्रीवास्तव मंच पर ‘नरेंद्र मोदी अब समय नई बचो, अबकी बार सरकार को फिर से लाने है गीत गाते हुए पहुंचे।Ó
— भाषण से पूर्व दीनदयाल उपाध्याय, श्यामाप्रसाद मुखर्जी और भारत माता के चित्रों पर माल्यार्पण किया गया।
— फिर वंदे मातरम गान हुआ, लेकिन मोदी सीट पर नहीं पहुंचे थे तो रोका गया। फिर शुरू हुआ।
— मोदी-शाह को बड़ी माला पहनाई गई। इस दौरान कैलाश और नरोत्तम मिश्रा आगे आए पर फिर पीछे चले गए। अलग-अलग नेताओं ने इस माला के साथ फोटो खिंचवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो