scriptपुलिस मुख्यालय के आधे से ज्यादा समकक्ष IPS अफसर देखकर आ चुके ADG के पिता को | ADG's father who came to see more than half of the police headquarters | Patrika News

पुलिस मुख्यालय के आधे से ज्यादा समकक्ष IPS अफसर देखकर आ चुके ADG के पिता को

locationभोपालPublished: Feb 22, 2019 08:14:36 am

Submitted by:

Satendra bhadoria

एडीजी को सबने समझाने का प्रयास किया, लेकिन असहाय नजर आए तो साध ली चुप्पी
 

up news

ईयर फोन के कारण गयी युवक की जान! ट्रेन से कटकर हुई मौत

भोपाल। भर्ती एवं चयन शाखा में पदस्थ एडीजी राजेन्द्र कुमार मिश्रा के पिता को पुलिस मुख्यालय में पदस्थ आधे से ज्यादा (आइपीएस अफसर) एडीजी देखकर आ चुके हैं, जिनमें एक-दो एडीजी का हर दूसरे-तीसरे रोज सीनियर आइपीएस मिश्रा के बंगले पर आना-जाना लगा हुआ है। उन एडीजी का कहना है कि ऐसी परिस्थिति बन चुकी है, जिसमें कोई हस्तक्षेप नहीं करना चाहता। समकक्ष सीनियर आइपीएस अफसरों ने एडीजी मिश्रा को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह एक ही बात पर अडिग हैं कि उनके पिता जीवित हैं। इसके बाद सभी सीनियर आइपीएस अफसर असहाय नजर आए, तो चुप्पी ही साध ली।

दूसरे दिन गठित नहीं हो पाया डॉक्टरों का छह सदस्यीय पैनल

इधर, डीआइजी इरशाद वली ने छह डॉक्टरों का पैनल गठित करने के लिए पीएचक्यू से आए पत्र को गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन और खुशीलाल आयुर्वेदिक कॉलेज के प्राचार्य को भेज दिया है। डीआइजी इरशाद वली का कहना है कि बुधवार देर शाम तक कहीं से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, जिसके चलते यह छह सदस्यीय डॉक्टरों का पैनल गठित नहीं हो सका। शुकक्रवार को पैनल गठित होते ही एडीजी मिश्रा को उनके बंगले पर टीम आने के बारे में अवगत करा दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि मानव अधिकार आयोग के जस्टिस नरेन्द्र कुमार जैन ने मंगलवार को डीजीपी वीके सिंह को चार दिन में नए सिरे से जांच कर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं। यह जांच एसपी स्तर के अफसर के साथ गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन या फिर सीएमएचओ भोपाल करेंगे। रिपोर्ट फिर से तीन बिंदुओं पर मांगी है, जिसे 23 फरवरी या उससे पहले आयोग को भेजी जाए।

मानव अधिकार आयोग पहुंचे एडीजी

एडीजी राजेन्द्र कुमार मिश्रा ने गुरूवार को डीजीपी वीके सिंह से मुलाकात की और मानव अधिकार आयोग भी पहुंचे। दोनों जगह एडीजी मिश्रा ने अपना पक्ष रखा और बोले कि मैंरे पिताजी अभी जिंदा है, अभी उनकी नाड़ी चल रही है। कैसे उनका अंतिम संस्कार कर दें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो