script

5 साल बाद होने जा रहा ऐसा, पलट जाएगी इन 3 राशियों की किस्मत, लग सकती है लॉटरी

locationभोपालPublished: Jul 15, 2019 11:34:42 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन……

aaj ka rashifal

aaj ka rashifal

भोपाल। 15 जुलाई दिन सोमवार को कुछ राशियों के लिए दिन काफा अच्छा रहने वाला है। ज्योतिष जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से इंद्र नाम का शुभ योग बन रहा है। जिसके चलते तीन राशि धनु, मीन और तुला राशियों को सबसे ज्यादा फायदा होगा। वहीं दूसरी ओर आज चंद्रमा मूल नक्षत्र में रहेगा। जिससे चलते लुंबक नाम का एक अशुभ योग बन रहा है। जिससे कई राशियों को आज के दिन थोड़ा संभलकर रहना होगा। जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…..
aaj ka <a  href=
Rashifal ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/07/02_4838856-m.png”>

धनु राशि

आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी रखें। दिन पूरी तरह से आनंददायी रहेगा। आर्थिक लाभ के साथ-साथ व्यवसाय में संतोष का अनुभव करेंगे। सामाजिक दृष्टि से आपकी प्रतिष्ठा में बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आना तय है। आज आकस्मिक खर्च होने की संभावना है ऐसा गणेशजी कहते हैं। मन अशांत रह सकता है, परंतु मध्याह्न के बाद घर में सुख-शांति का वातावरण बन जाएगा। कई चीजों में सफलता के संकेत दिख रहे हैं।

aaj ka rashifal

मीन राशि

आकस्मिक धन खर्च की संभावना है। मित्रों से मुलाकात होगी, मन प्रसन्न रहेगा। छात्रों के लिए आज का दिन काफी शुभ रहना वाला है। बच्चे उम्मीदों पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आपको आनंदित रखेगा। आज आप कुछ अधिक ही संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे। व्यय पर नियंत्रण रखें। चारों ओर होने वाली गतिविधियों का ध्यान रखें, क्योंकि आपके काम का श्रेय कोई दूसरा ले सकता है।

तुला राशि

करिअर के मोर्चे पर उन बदलावों को करने का सही वक़्त है, जिनके बारे में आप लम्बे समय से सोच रहे हैं। आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी। मित्रों-स्वजनों से भेंट मुलाकात होगी। दिन शुभफलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। परिवार में वातावरण आनंदप्रद रहेगा। बौद्धिक चर्चा में विवाद को टालकर चर्चा का आनंद ले सकते हैं। आर्थिक लाभ होने की संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो