scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में इस भोजपुरी एक्ट्रेस का मिला शव, व्हाट्सएप स्टेटस ने उलझा दी गुत्थी | The body of this Bhojpuri actress was found under suspicious circumstances, WhatsApp status complicated the matter | Patrika News
भोजपुरी

संदिग्ध परिस्थितियों में इस भोजपुरी एक्ट्रेस का मिला शव, व्हाट्सएप स्टेटस ने उलझा दी गुत्थी

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय ने शनिवार को आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक अमृता शादी के बाद से डिप्रेशन में चल रही थीं। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है।

मुंबईApr 28, 2024 / 09:09 pm

Prateek Pandey

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता ने की आत्महत्या

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता ने की आत्महत्या

भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा यानी अमृता पांडेय की 27 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत से पहले अमृता पांडेय ने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस अपडेट किया था जिसने पूरे मामले को उलझा कर रख दिया है।

बेड पर पड़ी मिली डेड-बॉडी

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की मौत से हर कोई सन्न है। दरअसल 27 अप्रैल को अमृता पांडेय उर्फ अन्नपूर्णा बिहार के भागलपुर जोगसर थानाक्षेत्र में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। पुलिस को जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है। किसी को ये बात समझ नहीं आ रही है कि अमृता के साथ क्या हुआ। मौत से कुछ देर पहले अपडेट किए अमृता के व्हाट्सएप स्टेटस ने पूरा मामला उलझाकर रख दिया है।
यह भी पढ़ें

तापसी पन्नू ने शादी में लंहगे की जगह क्यों पहना था सलवार कमीज? बताई ये वजह

फंदे से झूलती मिलीं अमृता

जब परिजनों से पुलिस ने जानकारी ली तो पता चला कि दोपहर साढ़े तीन बजे के आसपास अमृता पांडेय की बहन उनके कमरे में गई थी। वहां उन्होंने देखा कि अमृता फांसी के फंदे पर लटकी हुई हैं। इसके बाद किसी तरह फंदा काटकर अमृता को नीचे उतारा गया और नजदीकी अस्पताल ले जाय गया। लेकिन डॉक्टरों ने अमृता को मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

शादी की तैयारियों के बीच कहां गायब हो गए गुरुचरण सिंह? पुलिस जोड़ रही कड़ियां

परिवार के मुताबिक, अमृता पांडेय अपने करियर को लेकर परेशान थीं और डिप्रेशन में थी। इसका इलाज करवाया जा रहा था। अमृता काम ना मिलने की वजह से भी परेशान थीं। अमृता जल्द ही वेब सीरीज ‘प्रतिशोध’ में दिखाई देने वाली थीं। अमृता जाने-माने कलाकार खेसारी लाल यादव के साथ मूवी ‘दीवानापन’ में काम कर चुकी हैं।
भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता ने की आत्महत्या
भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता ने की आत्महत्या

Home / Entertainment / Bhojpuri / संदिग्ध परिस्थितियों में इस भोजपुरी एक्ट्रेस का मिला शव, व्हाट्सएप स्टेटस ने उलझा दी गुत्थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो