scriptक्रूरता की हदें पार: युवक की हत्या कर शव को 3 km घसीटते ले गया, दोनों एक ही लड़की से करते थे प्रेम | womans lover killed her other lover, tied the body to a bike and dragged it for three km | Patrika News
भिंड

क्रूरता की हदें पार: युवक की हत्या कर शव को 3 km घसीटते ले गया, दोनों एक ही लड़की से करते थे प्रेम

अंधे कत्ल का खुलासा: प्रेम प्रसंग के चलते की हत्या, तीनों आरोपी गिरफ्तार

भिंडApr 22, 2024 / 11:32 am

Manish Gite

bhind crime
Madhya Pradesh Crime News- भिंड जिले में दिल दहलाने वाला प्रकरण सामने आया है। प्रेम प्रसंग से जुड़े इस मामले में आरोपी को दूसरे युवक से इतने नफरत हो गई थी कि पहले तो धोखे से बुलाकर उसे मार डाला, उसके बाद शव को तीन किलोमीटर तक बाइक के पीछे बांधकर घसीटता हुआ ले गया। जिसने भी यह नजारा देखा उसकी रूह कांप गई।
बरोही थाना प्रभारी अतुल सिंह भदौरिया ने बताया पूछताछ में आरोपी प्रदीप ने बताया कि उसने राजीनामा करने सुनील को 17 अप्रैल की रात खेत पर बुलाया था। आरोपी अपने गांव के साथी सूरज पुत्र गंधर्व सिंह नरवरिया और दशरथ पुत्र मेवाराम शाक्य के साथ पहले से प्लानिंग करके खड़ा था। जैसे ही सुनील पहुंचा तो पीछे से सूरज ने उसके सिर में डंडा मारकर जमीन पर गिरा दिया। जिसके बाद तीनों आरोपियों ने उसे सुनील की साफी से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।
बरोही पुलिस ने सुनील हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक और मुख्य आरोपी के एक ही महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों में इसी बात को लेकर कुछ दिन पूर्व झगड़ा भी हुआ था, उसी झगड़े में राजीनामा करने के लिए प्रदीप ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या का षड्यंत्र रचा। सुनील को राजीनामा करने के बहाने लावन गांव के हार में खेत पर बुलाया और पीछे से डंडा मारकर उसका साफी से गला घोंट दिया। आरोपी मृतक सुनील के शव को बाइक से 3 किमी खेतों से होकर घसीटकर पिड़ौरा गांव के हार में सुनसान जगह पर कुएं में फेंक दिया था।
bhind crime news

सुनील घर नहीं लौटा तो शुरू की तलाश

42 वर्षीय सुनील पुत्र भीमसेन बघेल निवासी मंशाराम का पुरा बरसो 17 अप्रैल को घर से निमंत्रण खाने की कहकर निकले थे। सुनील बरासों में धर्मकांटे पर काम करते थे। इसलिए घर बोलकर आए थे कि कांटे पर ही रुकेंगे। 18 अप्रैल की सुबह जब सुनील घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने खोजबीन शुरू की। लावन निवासी प्रदीप पुत्र शिवचरन जाटव से झगड़े की बात परिवार वालों को पहले से मालूम थी। जब उन्हें यह पता चला कि प्रदीप ने रात में सुनील को बुलाया है तब शक गहरा गया। शिकायत पर बरोही पुलिस ने आरोपी प्रदीप को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो उसने हत्या कबूल कर कुएं में शव होना बताया। उसी की निशानदेही पर पुलिस ने 19 अप्रैल की सुबह पिड़ौरा के हार में शव कुएं से बाहर निकाला।

जिस साफी से गला घोंटा, उसी से घसीटा

बरोही थाना प्रभारी अतुल सिंह भदौरिया ने बताया पूछताछ में आरोपी प्रदीप ने बताया कि उसने राजीनामा करने सुनील को 17 अप्रैल की रात खेत पर बुलाया था। आरोपी अपने गांव के साथी सूरज पुत्र गंधर्व ङ्क्षसह नरवरिया और दशरथ पुत्र मेवाराम शाक्य के साथ पहले से ह्रश्वलाङ्क्षनग करके खड़ा था। जैसे ही सुनील पहुंचा तो पीछे से सूरज ने उसके सिर में डंडा मारकर जमीन पर गिरा दिया। जिसके बाद तीनों आरोपियों ने उसे सुनील की साफी से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी उसी साफी से सुनील के शव को बाइक से घसीटते हुए खेतों के रास्ते कुएं में फेंकने ले गए थे। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।
सुनील की हत्या के बाद आरोपियों ने तीन किमी तक शव को घसीटकर एक कुएं में फेंक दिया था। अंधे कत्ल का खुलासा कर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी पकड़े गए हैं।
-अतुल सिंह भदौरिया, थाना प्रभारी

Home / Bhind / क्रूरता की हदें पार: युवक की हत्या कर शव को 3 km घसीटते ले गया, दोनों एक ही लड़की से करते थे प्रेम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो