scriptएमपी के दो पहलवान भाई नोएडा में दिखाएंगे अपना दम, नेशनल चेंम्पियनशिप के लिए रवाना | Two wrestler brothers from bhind will show their strength in Noida national Wrestling Championship | Patrika News
भिंड

एमपी के दो पहलवान भाई नोएडा में दिखाएंगे अपना दम, नेशनल चेंम्पियनशिप के लिए रवाना

नोएडा में 27 मार्च को होने जा रही राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के लिए मधिय प्रदेश के भिंड जिले में रहने वाले दो सगे भाईयों का सिलेक्शन हुआ है। बता दें कि, इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए प्रदेश के कुल 10 पहलवानों का चयन हुआ है।

भिंडMar 26, 2024 / 08:42 am

Faiz

national wrestling chanpionship

एमपी के दो पहलवान भाई नोएडा में दिखाएंगे अपना दम, नेशनल चेंम्पियनशिप के लिए रवाना

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के अंतर्गत आने वाले मठिया अखाड़ा से प्रशिक्षित दो सगे भाईयों का सिलेक्शन नोएडा में होने वाली राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के लिए हुआ है। इन दोनों भाईयों के साथ प्रदेश से 10 पहलवानों को भी इस कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल किया गया है।

जिले के इन दोनों पहलवानों में एक का नाम बलराम मिश्रा है तो वहीं दूसरे का नाम पारथ मिश्रा है। जो अपनी ताकत का लोहा दूसरे राज्य में मनवाएंगे। इन दोनों भाईयों की कुश्ती प्रतियोगिता 27 मार्च को नोएडा में होगी, जिसके लिए आज वो अपने घर से रवाना हुए हैं। फिलहाल, रानी विरगवा में रहने वाले ये दोनों ही पहलवान भाई मइया अखाड़ा में कुश्ती का अभ्यास कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- एमपी में दो अलग-अलग खूनी संघर्ष, कहीं हुई हत्या तो कहीं कई वाहनों में लगाई गई आग, इलाकों में तनाव

 

 

national wrestling chanpionship

इस संबंध में अखाड़ा संचालक और जिला कुश्ती संघ के अध्यक्ष सुमेर सिंह पहलवान ने दोनों भाइयों को खुद अपनी निगरानी में पहलवानी के दाव पेंच सिखाए हैं। उन्होंने बताया कि 27 मार्च यानी कल नोएडा में होने जा रहे राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के लिए ये दोनों पहलवान भिंड से रवाना हो गए हैं।

Home / Bhind / एमपी के दो पहलवान भाई नोएडा में दिखाएंगे अपना दम, नेशनल चेंम्पियनशिप के लिए रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो