script#mera vote,mera sankalp : मेरा वोट मेरा संकल्प के तहत लोगों ने ली मतदान करने की शपथ,देखें वीडियो | mera vote,mera sankalp in bhind | Patrika News
भिंड

#mera vote,mera sankalp : मेरा वोट मेरा संकल्प के तहत लोगों ने ली मतदान करने की शपथ,देखें वीडियो

#mera vote,mera sankalp : मेरा वोट मेरा संकल्प के तहत लोगों ने ली हर हाल में मतदान करने की शपथ,देखें वीडियो

भिंडNov 06, 2018 / 07:51 pm

monu sahu

mp election 2018

#mera vote,mera sankalp : मेरा वोट मेरा संकल्प के तहत लोगों ने ली हर हाल में मतदान करने की शपथ,देखें वीडियो

भिण्ड। पत्रिका द्वारा मेरा वोट मेरा संकल्प अभियान के तहत जिम्मेदारी से मतदान करने का लोगों ने सामूहिक रूप से संकल्प लिया। कार्यक्रम शहर के हॉउसिंग कॉलोनी इलाके में अग्रवाल नर्सिंग होम के निकट मंगलवार दोपहर २:३० बजे आयोजित किया गया।विधानसभा चुनाव 2018 के तहत 28 नवंबर को होने वाले मतदान महापर्व में प्रत्येक मतदाता की हिस्सेदारी कराने के उद्देश्य से पत्रिका द्वारा प्रदेश भर में अभियान चलाया जा रहा है। अंजुम मनोहर ने कहा कि इस बार वोट हरहाल में डालेंगे।
मतदान करते वक्त यह खयाल भी रखेंगे कि जिसे वोट दे रहे हैं वह व्यक्ति जनहितैसी होकर विकासशील है। शशिकांत चतुर्वेदी ने बताया कि वोट हमारी बहुत बड़ी ताकत है। इसका आवश्यक रूप से सही उपयोग करेंगे। विमला देवी ने कहा किसी भी प्रलोभन में नहीं आएंगे। अपने बच्चों और क्षेत्र के विकास का भविष्य देखते हुए ईमानदार और सच का साथ देने वाले उम्मीदवार को ही अपना वोट देंगे। कप्तान सिंह बघेल ने बताया सारे काम छोडक़र पहले मतदान करेंगे और वोट के जरिए अच्छे जनप्रतिनिधि को चुनेंगे।
मंजू देवी ने बताया पांच साल में एक बार मौका मिलता है अपने क्षेत्र का विधायक चुनने के लिए। ऐसे में मतदान तो अवश्य करेंगे ही सही प्रत्याशी चुना जाए इसका भी ध्यान रखेंगे। मोहकम सिंह यादव ने शपथ लेते हुए कहा नेतृत्व उसे ही देंगे जो इसके लायक है। अपना कीमती वोट अवश्य डालेंगे लेकिन सही उम्मीदवार के पक्ष में। राकेश सिंह भदौरिया ने संकल्प लिया कि किसी के बहकावे में या प्रलोभन में आकर मतदान नहीं करेंगे। जो विकास परस्त उम्मीदवार होगा उसी को वोट देंगे।
राहुल खटीक ने कहा मतदान करने के लिए न जाकर वोट की ताकत को क्षीण नहीं करना है बल्कि किसी भी परिस्थिति में वोट डालकर ताकत को और अधिक बढ़ाना है। मिस्टर खान कहते हैं जातिवाद या धर्मवाद में पडक़र वोट नहीं करेंगे बल्कि देशहित की बात करने वाले प्रत्याशी को ही वोट देंगे। मुकेश बघेल ने कहा न केवल स्वयं बल्कि दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित कर सही उम्मीदवार को चुनने का आग्रह करेंगे।
मेहगांव क्षेत्र के ग्राम महिर निवासी संजय परिहार बोले उनके गांव से पोलिंग बूथ पांच किमी दूर है फिर भी मतदान के लिए जाएंगे और सच का साथ देने वाले प्रत्याशी को वोट डालेंगे। अशोक सिंह यादव उर्फ भूटानी ने कहा कि खुद तो मतदान करेंगे ही आसपास के लोगों को भी आवश्यक रूप से मतदान करने और इसके महत्व के बारे में जागृत करने का काम करेंगे।

Home / Bhind / #mera vote,mera sankalp : मेरा वोट मेरा संकल्प के तहत लोगों ने ली मतदान करने की शपथ,देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो