script

कार पंचर कर, अज्ञात व्यक्ति ले गया कार में रखे छह लाख रुपए

locationभिंडPublished: Mar 27, 2019 11:18:03 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

रकम लेकर कृषि उपज मंडी में सरसों खरीदने के लिए निकला था ऑयल प्रोडक्ट कंपनी का अकाउंटेंट
सिटी कोतवाली के पास दिया चोरों ने वारदात को अंजाम

Car, punter, tax, six, lakh, car, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

कार पंचर कर, अज्ञात व्यक्ति ले गया कार में रखे छह लाख रुपए

भिण्ड. ये भांपने के बाद कि कार सवार के पास छह लाख रुपए हैं, अज्ञात व्यक्ति ने रैकी कर कार को पंचर कर दिया। जैसे ही कार सवार ने कार को स्टार्ट कर चलना शुरू किया तो आगे जाकर उसने कार पंचर होने का इशारा किया। जैसे ही कार रोकी और वह टायर बदलने के लिए पीछे गया तभी अज्ञात व्यक्ति कार के अंदर रखे छह लाख रुपए से भरे बैग को ले गया। वारदात बुधवार दोपहर करीब 12:30 बजे की है।
सीएसपी दिनेश सिंह बैश के अनुसार चंबल ऑयल प्रोडक्ट कंपनी का अकाउंटेंट प्रतीक शर्मा पांच लाख रुपए अपनी कंपनी से और एक लाख रुपए एक अन्य व्यापारी अरविंद कुमार जैन से लेकर कृषि उपज मंडी में सरसों खरीदने के लिए रवाना हो रहा था। इससे पूर्व वह इटावा रोड पर मंशापूर्ण हनुमान मंदिर के सामने कुछ देर के लिए रुका तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे फॉलो करना शुरू कर दिया। कार के टायर में किसी धारदार हथियार से कट लगाकर उसे पंचर कर दिया। जैसे ही प्रतीक शर्मा कार स्टार्ट कर आगे बढ़ा तभी अज्ञात व्यक्ति ने आगे आकर कार के पंचर होने का इशारा किया और प्रतीक उतरकर उसे देखने लगा। स्टेपनी निकालने के लिए जैसे ही वह पीछे डिक्की की ओर गया तभी कार के अदंर रखा बैग लेकर अज्ञात व्यक्ति रफू चक्कर हो गया। स्टेपनी लगाने के बाद जब वह वापस कार में सवार हुआ तो रुपयों से भरा बैग गायब देख उसके होश उड़ गए। घटना की जानकारी उसने अपने मालिक अजय कुमार जैन को देने के बाद पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
हजारों का माल चोरी

एण्डोरी एवं गोरमी थाना अंतर्गत दो घरों से चोर सोने चांदी के गहने व नकदी सहित हजारों का माल समेट ले गए। गोरमी पुलिस के अनुसार रामसेवक कुशवाह पुत्र भीमसेन कुशवाह निवासी कस्बा गोरमी ने बताया कि आधी रात के बाद चोर उसके घर में छत के रास्ते प्रवेश हुए और अंदर के कमरे से गहने व नकदी सहित 50 हजार से अधिक का माल ले गए। वहीं एण्डोरी पुलिस ने बताया कि राजवीर सिंह पुत्र कैलाश कौरव निवासी कंचनपुर के घर से चोर जेवरात व नकदी सहित 49 हजार का माल चोरी कर ले गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
बस की डिक्की में रखे बैग से गहने व नकदी चोरी

भिण्ड से इटावा के लिए लहार चुंगी इलाके से सवार हुई एक महिला यात्री के बैग से सोने के 38 ग्राम वजन के गहने तथा 35 हजार रुपए की नकदी सहित करीब डेढ़ लाख का माल चोरी हो गया। पुलिस ने महिला की फरियाद पर केस तक दर्ज नहीं किया है। प्रधान सिंह भदौरिया पुत्र आधार सिंह दिलीप नगर लहार रोड भिण्ड ने बताया कि वे अपनी पत्नी सीता देवी के साथ 06 मार्च की सुबह नौ बजे लहार चुंगी इलाके में बस एमपी 07 पी 1153 में इटावा जाने के लिए सवार हुए थे। इस दौरान उन्होंने गहने व नकदी से भरा बैग बस की डिक्की में रख दिया था। इटावा पहुंचने पर जब बैग डिक्की से निकाला तो उसमें से गहने व नकदी गायब थी। फरियादी ने बस चालक व क्लीनर पर संदेह व्यक्त किया है। फरियादी का कहना है कि घटना के बाद से तीन दिन तक क्लीनर बस से नदारद भी रहा था जिससे पूछताछ भी नहीं हो पाई। घटना की शिकायत पुलिस को भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो