script

VIDEO : भाजपा का ये दिग्गज विधायक हुआ बागी,शिवराज व नरेंद्र सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान

locationभिंडPublished: Nov 14, 2018 01:26:55 pm

Submitted by:

monu sahu

VIDEO : भाजपा का ये दिग्गज विधायक हुआ बागी,शिवराज व नरेंद्र सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान

bjp office

भाजपा का ये दिग्गज विधायक हुआ बागी,शिवराज व नरेंद्र सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान

भिण्ड। भारतीय जनता पार्टी से बागी होकर समाजवादी पार्टी के टिकट पर भिंड विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार नरेंद्र सिंह कुशवाह अपना नाम निर्देशन पत्र वापस नहीं लेंगे। वह दमखम से चुनाव लड़ेंगे। विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ने पत्रिका से विशेष बातचीत में बताया भाजपा में वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को अपना नेता मानते हैं, लेकिन अब वे किसी के भी कहने पर चुनाव मैदान से नहीं हटेंगे।
यह भी पढ़ें

FB पर कमेंट से भडक़ा रंगबाज,खुलेआम चलाईं गोलियां,लोगों में भगदड़

पार्टी से बगावत संगठन पर दबाव बनाने के लिए की इस सवाल पर उन्होंने बताया कि अपने कार्यकाल में विकास किए हैं और पूरी सुरक्षा क्षेत्र की जनता की है ऐसे में भाजपा ने टिकट काटकर उनके साथ अन्याय किया गया है।
यह भी पढ़ें

MP की इस सीट पर है सबसे हाईवोल्टेज मुकाबला,यहां भाजपा लगाएगी पूरी ताकत,यह है खास वजह


उन्होंने बिना किसी वरिष्ठ भाजपा नेता का नाम लिए कहा कि नामांकन दाखिल करने के बाद से कई कॉल उनके मोबाइल पर आए इसके अलावा अधिकृत भाजपा प्रत्याशी ने भी उनसे संपर्क करने की कोशिश की है, लेकिन वह किसी भी कीमत पर अपना नाम निर्देशन पत्र वापस नहीं लेंगे। बागी होकर चुनाव मैदान में क्या गणित लेकर वे मैदान में उतरे हैं इसके जवाब में उन्होंने कहा सडक़, बिजली,पानी जैसी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के अलावा व्यापारी वर्ग की सुरक्षा की है।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : समीक्षा बोली भाजपा में परिवारवाद और वंशवाद तेजी से बढ़ा,मोदी व शिवराज में खलबली

पिछले 5 वर्ष में किसी का रुमाल तक नहीं लुटने दिया है। उन्होंने बताया कि उनके साथ न केवल व्यापारी तबका है, बल्कि अन्य समुदायों के लोग भी बड़ी संख्या में हैं। शहर के साथ-साथ ग्रामीण अंचल में भी लोग उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों के चलते उन्हें पसंद कर रहे हैं। उनसे की गई बातचीत से यह स्पष्ट है कि नरेंद्र सिंह कुशवाह पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में उतर गए हैं।
यह भी पढ़ें

SPG ने बदला प्रधानमंत्री का सुरक्षा प्लान,अब ऐसी रहेगी पीएम मोदी की सुरक्षा

ऐसे में उन्होंने न केवल कांग्रेस और बसपा बल्कि भाजपा के प्रत्याशी के समक्ष भी मुश्किल खड़ी कर दी है। नरेंद्र सिंह कुशवाह चुनाव जीत पाएंगे यह तो भविष्य ही तय करेगा लेकिन उनका दमखम के साथ मैदान में उतरना भाजपा-कांग्रेस और बसपा के उम्मीदवारों का गणित बिगाडऩे में अहम भूमिका जरूर अदा कर सकता है।