scriptबिना ई-वे बिल के स्क्रेप से भरा ट्रक पकड़ा | Truck caught full of scrap without e-way bill in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

बिना ई-वे बिल के स्क्रेप से भरा ट्रक पकड़ा

सीजीएसटी विभाग की एंटी विजन टीम ने की बड़ी कार्रवाई

भीलवाड़ाAug 25, 2019 / 11:41 am

Suresh Jain

Truck caught full of scrap without e-way bill in bhilwara

Truck caught full of scrap without e-way bill in bhilwara

भीलवाड़ा।
Truck caught full of scrap without e-way bill सीजीएसटी विभाग की एंटी विजन टीम ने शुक्रवार को बिना ई-वे बिल के स्क्रेप से भरा ट्रक को पकड़ा। यह ट्रक भीलवाड़ा के गांधीनगर से हमीरगढ़ के ग्रोथ सेन्टर स्थित फैक्ट्री जा रहा था। सहायक आयुक्त अशोक जेटवा ने बताया कि एंटी विजन शाखा ने गत दिनों हमीरगढ़ मार्ग पर वाहनों की चैकिंग के दौरान भीलवाडा से आ रहे ट्रक से कागजात व ई-वे बिल मांगा लेकिन चालक ने दस्तावेज होने से इनकार कर दिया। टीम ने ट्रक को जब्त कर लिया।
https://www.patrika.com/economy-news/1200-crore-rupees-gst-scam-on-name-of-e-way-bill-3895360/

Truck caught full of scrap without e-way bill जेटवा ने बताया कि स्क्रेप व्यापारी लम्बे समय से बिना ई-वे बिल के लाखों रुपए का स्क्रेप को फैक्ट्री में जाता रहा है। इसकी सूचना पर अधिकारियों की टीम को हमीरगढ़ मार्ग पर चैकिंग पर लगाया। इसी दौरान गुरुवार-शुक्रवार की रात को इस ट्रक को पकड़ा। ट्रक में डेढ़ लाख से अधिक का माल था। विभाग अब व्यापारी से इसके बिल तथा अन्य दस्तावेज पेश करने के आदेश दिए है। विभाग का मानना है कि शहर में अब भी बिना ई-वे बिल के माल की आपूर्ति की जा रही है।

Home / Bhilwara / बिना ई-वे बिल के स्क्रेप से भरा ट्रक पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो