scriptराजस्थान पत्रिका के समर कैंप का ग्रैंड फिनाले भीलवाड़ा में बिखेरे संस्कृति के रंग, देखें तस्वीरे | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान पत्रिका के समर कैंप का ग्रैंड फिनाले भीलवाड़ा में बिखेरे संस्कृति के रंग, देखें तस्वीरे

19 Photos
11 months ago
1/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती युवती।

2/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती युवतिया एवं महिलाएं।

3/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद टाउन हॉल में राजस्थान पत्रिका के पाई अनुभाग द्वारा आयोजित ग्रैंड फिनाले मैं नृत्य की प्रस्तुति देते प्रतिभागी

4/19

फैशन शो में शामिल युवतियां

5/19

फैशन शो में शामिल प्रतिभागी

6/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करते बच्चे।

7/19

ग्रैंड फिनाले के दौरान नृत्य करते बच्चों के मोबाइल से वीडियो बनाते परिजन

8/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती बालिका।

9/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत फैशन शो में राधा कृष्ण बने बच्चे।

10/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत प्रतिभागियों को सम्मानित करते अतिथि।

11/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत गिटार बजाते प्रतिभागी।

12/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत मार्शल आर्ट दिखाते प्रतिभागी।

13/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करते युवक।

14/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत गिटार बजाते हुए।

15/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत फैकल्टी को सम्मानित करते अतिथि।

16/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करके युवक।

17/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत प्रतिभागियों को सम्मानित करते अतिथि।

18/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत कार्यक्रम में उपस्थित अतिथि।

19/19

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती महिलाएं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.