मांडल तालाब में डूूूबने से किशोर की मौत, कल शाम से लापता था किशोर

By: Durgeshwari Sharma

Updated On: Jun, 12 2019 07:34 PM IST

  • कस्बे में एक किशोर की तलाब में डूबने से मौत हो गई। किशोर मंगलवार दोपहर बाद से ही लापता था और परिजन उसे ढूंढ रहे थे।

मांडल।
कस्बे में एक किशोर की तलाब में डूबने से मौत हो गई। किशोर मंगलवार दोपहर बाद से ही लापता था और परिजन उसे ढूंढ रहे थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों की मदद से तालाब से शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार कस्बा निवासी जमनालाल बलाई 17 मंगलवार को अपने माता—पिता के साथ खेत पर गया था। खेत से वह घर जाने की कहकर निकला था। रास्ते में वह मांडल तालाब में पाल पर कपड़े खोले और नहाने लगा। इस दौरान गहराई में जाने से वह डूब गया। इससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने देर रात तक उसे खूब तलाशा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।
आखिर बुधवार दोपहर उसका बड़े भाई खेमराज से तलाशते हुए मांडल तालाब पहुंचा। जहां पाल पर उसकी चप्पले व कपड़े देखकर उसे पानी में तलाशा तो उसकाशव दिखाई दिया। उसने की सूचना पर पुलिस व परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकलवाकर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

Teenage death drowning in Mandal pond in bhilwara

Published On:
Jun, 12 2019 04:15 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।