scriptबेटे से मिलने भीलवाड़ा गए वृद्ध दम्पती के सूने मकान से 30 तोला सोना समेत 10 लाख का माल पार | Stolen in desert house in bhilwara | Patrika News

बेटे से मिलने भीलवाड़ा गए वृद्ध दम्पती के सूने मकान से 30 तोला सोना समेत 10 लाख का माल पार

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 22, 2019 02:59:30 am

Submitted by:

tej narayan

Stolen in desert house सेवानिवृत्त शिक्षक के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर नकदी समेत करीब दस लाख रुपए का माल ले गए

Stolen in desert house in bhilwara

Stolen in desert house in bhilwara

गुलाबपुरा।

सिंधी कॉलोनी में रहने वाले सेवानिवृत्त शिक्षक के Stolen in desert house सूने मकान का ताला तोड़कर चोर नकदी समेत करीब दस लाख रुपए का माल ले गए। तीन दिन से सूने मकान के मालिक रविवार को लौटे तो चोरी का पता लगा। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।
READ: बेकाबू ट्रेलर ने किशोर का पैर कुचला, हालत गम्भीर


थानाप्रभारी सत्येन्द्र नेगी ने बताया कि सेवानिवृत्त शिक्षक रंगलाल बाबेल और उनकी पत्नी 19 जुलाई को भीलवाड़ा में रह रहे बेटे से मिलने गए।Stolen in desert house चोरों ने मुख्य द्वार व कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखे 30 तोला सोने, दो सौ ग्राम चांदी के गहने तथा 50 हजार रुपए ले गए।
RAED: भूल गए बदरा कि चल रहा है सावन

Stolen in desert house शाम चार बजे दम्पती लौटा तो ताला टूटा मिला। दम्पती के शोर मचाने पर पड़ोसी आए। सीआई नेगी, नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रदीप रांका, कांग्रेस जिला सचिव रामदेव खारोल भी वहां पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। गौरतलब है कि पुलिस कस्बे में पूर्व में हुई चोरियों का राजफाश नहीं कर पाई। इससे पहले चोरों ने एक और वारदात को अंजाम दे दिया। कस्बावासियों ने चोरी की घटनाओं का राजफाश करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो