scriptथानेदार ने व्यापारी को थप्पड़ जड़ा, पुराना भीलवाड़ा के बाजार बंद, गरमाया माहौल | Shankar slapped the trader, shut shop in old Bhilwara, warming atmosph | Patrika News

थानेदार ने व्यापारी को थप्पड़ जड़ा, पुराना भीलवाड़ा के बाजार बंद, गरमाया माहौल

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 23, 2019 12:10:23 am

Submitted by:

Akash Mathur

शहर में शहीद चौक के निकट दुकान के बाहर वाहन को साइड में खड़े करने की बात को लेकर सोमवार शाम विवाद हो गया। भीमगंज थानाप्रभारी भूपेश शर्मा ने व्यापारी को थप्पड़ जड़ दिया।

Shankar slapped the trader, shut shop in old Bhilwara, warming atmosph

Shankar slapped the trader, shut shop in old Bhilwara, warming atmosph

थानेदार ने व्यापारी को थप्पड़ जड़ा, पुराना भीलवाड़ा के बाजार बंद, गरमाया माहौल


भीलवाड़ा. शहर में शहीद चौक के निकट दुकान के बाहर वाहन को साइड में खड़े करने की बात को लेकर सोमवार शाम विवाद हो गया। भीमगंज थानाप्रभारी भूपेश शर्मा ने व्यापारी को थप्पड़ जड़ दिया। इसके विरोध में व्यापारियों ने पुराना भीलवाड़ा के बाजार बंद कर दिए। लामबद्ध हुए व्यापारियों ने थानेदार के खिलाफ रैली निकाल थाने के बाहर प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार भीमगंज थाने से शहीद चौक तक यातायात सुगम रखने के लिए दुकानों के बाहर सामान रखने वाले व्यापारियों से समझाइश और वाहनों को व्यवस्थित करने में कुछ समय से पुलिस जुटी हुई थी। इसी सिलसिले में शाम को थानाप्रभारी शर्मा शहीद चौक पहुंचे। वहां फैंसी स्टोर के बाहर सड़क पर खड़ी मोटरसाइकिल को लेकर व्यापारी शब्बीर से विवाद हो गया। आरोप है कि थानेदार ने व्यापारी को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद व्यापारी एकजुट हो गए और शहीद चौक, कसारा बाजार, धानमंडी, सर्राफा बाजार और गुलमंडी की दुकानें बंद करा दी और रैली निकाली।

थाने के बाहर प्रदर्शन, कार्यशैली पर सवाल

बड़ी संख्या में व्यापारी भीमगंज थाने के बाहर प्रदर्शन करने लगे। इससे जाम लग गया। व्यापारियों ने थानेदार की कार्यशैली पर सवाल उठाए। उनका कहना था कि थानेदार का व्यवहार ठीक नहीं है। थाने में परिवादियों की सुनवाई नहीं होती है। थाने में घुसने से पहले पहरेदारी के लिए सिपाही बैठाए रखा जाता है, अंदर जाने से पहले दस सवाल किए जाते हैं। खासतौर से दुष्कर्म और छेड़छाड़ पीडि़ताओं को सिपाही के सामने शर्मसार होना पड़ता है। शहर के किसी भी थाने में इस तरह की अव्यवस्था नहीं है।
…………….
आरोप निराधार

दुकान के बाहर अव्यवस्थित रूप से वाहन खड़ा था। व्यापारी को बोला तो उग्र हो गया। थप्पड़ जडऩे का आरोप निराधार है।

भूपेश शर्मा, थानाप्रभारी, भीमगंज

ट्रेंडिंग वीडियो