सीएम गहलोत के साथ संबंधों को लेकर सचिन पायलट ने बोल दी ऐसी बात, होने लगी चर्चाएं

By: Dinesh Saini

Updated On: Apr, 20 2019 08:21 AM IST

  • शुक्रवार को अपनी चुनावी सभा के लिए भीलवाड़ा के शाहपुरा पहुंचे डिप्टी सीएम सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) ने सीएम अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) के साथ अपने संबंधों को लेकर जनता के बीच सफाई दी...

भीलवाड़ा।

लोकसभा चुनाव ( lok sabha election 2019 ) के मध्यनजर प्रदेश में चुनावी सरगरमियां बढ़ती जा रही है। सभाओं में नेतागण एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में शुक्रवार को अपनी चुनावी सभा के लिए भीलवाड़ा के शाहपुरा पहुंचे डिप्टी सीएम सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) ने सीएम अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) के साथ अपने संबंधों को लेकर जनता के बीच सफाई देते हुए बीजेपी पर आरोप लगाए और कहा कि राजस्थान बीजेपी में तेरी-मेरी होती है। लोग अफवाह फैलाते है कि मेरी गहलोत साब से नहीं बनती है। ये गलत है। उधर, बीजेपी में जिसकी वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) से नहीं बनती है। उनके नामांकन में नहीं जाती है।

साथ ही पायलट ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि अमित शाह बोलते है एक बार वोट दे दो 50 साल राज करेंगे। जम्मू में आंतकवाद बढ़ा है और हमले भी बढ़े हैं। मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया। केवल देश की सेना ने काम किया है।

राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) की चुनौती का किसी के पास जवाब नहीं है। बीजेपी केवल धर्मं और जाति के नाम पर चुनाव लडऩा चाहती है। कांग्रेस ने नरेगा, खाद्य सुरक्षा आदि कानून दिया। बीजेपी समाज में जहर घोलना चाहती है। यूपी के सीएम समाज को बांटने की भाषा बोल रहे हैं। टिकट कई लोग मांगते है लेकिन सच्चे कांग्रेसी एक हो जाते हैं। बीजेपी के नेता केवल वादे करते है। नोटबंदी से देश को कोई फायदा नहीं हुआ। बीजेपी 3 प्रदेशों में चुनाव हारी है। अब बीजेपी जाती, धर्म आदि की बाते करते हैं।


शाहपुरा में डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि हमने 3 माह में कोई कसर नहीं छोड़ी। पूर्व मुख्यमंत्री किसी की सुनती नहीं थी। सरकारी खर्च पर प्रचार करते थे। बीजेपी के लोग मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

Published On:
Apr, 19 2019 01:59 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।