scriptराजस्थान में दर्दनाक वारदात, चाकू से गोदकर युवक की बेरहमी से हत्या | Rajasthan: Unknown people stabbed a young man to death | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान में दर्दनाक वारदात, चाकू से गोदकर युवक की बेरहमी से हत्या

युवक की हत्या की सूचना मिलने पर उसके घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक मेघा गोयल , थानाप्रभारी सजंय कुमार सहित जाब्ता मोके पर पहुंचे। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।

भीलवाड़ाApr 23, 2024 / 01:25 pm

जमील खान

भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र के कोलीखेड़ा रेलवे फाटक के पास कोलीखेड़ा ग्राम में जाने वाले तीन रास्तो के बीच एक युवक पर अज्ञात लोगों ने मंगलवार तड़के चाकू से हमला कर घायल कर दिया। युवक को गंभीर अवस्था में चिकित्सालय ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दियाा। मृतक नारायण पुत्र भैरू गुर्जर कोलीखेड़ा ग्राम का रहने वाला था। घटना से पचास मीटर दूर खाली पड़े खेत मे मृतक युवक की क्षतिग्रस्त बाइक भी मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को भीलवाड़ा मोर्चरी में रखा गया है।
युवक की हत्या की सूचना मिलने पर उसके घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक मेघा गोयल , थानाप्रभारी सजंय कुमार सहित जाब्ता मोके पर पहुंचे। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Home / Bhilwara / राजस्थान में दर्दनाक वारदात, चाकू से गोदकर युवक की बेरहमी से हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो