scriptRajasthan : एक साथ 2 बच्चों की मौत के बाद पिता पर टूटा दुखों का पहाड़… पत्नी भी अस्पताल में भर्ती | 2 children died in Bhilwara due to food poisoning | Patrika News
भीलवाड़ा

Rajasthan : एक साथ 2 बच्चों की मौत के बाद पिता पर टूटा दुखों का पहाड़… पत्नी भी अस्पताल में भर्ती

भीलवाड़ा में फूड प्वाइजनिंग से 2 बच्चों की मौत।

भीलवाड़ाApr 22, 2024 / 10:00 pm

Suman Saurabh

2 children died due to food poisoning in Bhilwara, Rajasthan

Demo Photo

भीलवाड़ा। फूड प्वाइजनिंग से दो बच्चों की मौत का मामला सामने आया है। बच्चे के परिवार ने बताया कि उनके दोनों बच्चों की तबीयत सोमवार को अचानक बिगड़ गई। इसके बाद उल्टी-दस्त शुरू हो गई। नजदीकी अस्पताल में बच्चों को भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। बच्चे की मां की भी तबीयत खराब हो गई है, उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना आसींद थाना क्षेत्र के लाछुड़ा गांव की है।

इस मामले में आसींद थाना प्रभारी हंसपाल सिंह ने बताया कि क्षेत्र के लाछुड़ा गांव निवासी मदन प्रजापत के दो बच्चों की सोमवार को फूड प्वाइजनिंग के कारण अचानक तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उल्टी-दस्त से दोनों बच्चों की मौत हो गई।वहीं, मदन प्रजापत की पत्नी की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। वहीं, दोनों बच्चों के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। ऐसे में अब सभी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे यह साफ हो सके कि बच्चों की मौत फूड प्वाइजनिंग से हुई या किसी अन्य कारण से।

पुलिस के मुताबिक, मदन प्रजापत के दोनों बच्चों को खाना खाने के बाद उल्टी-दस्त शुरू हो गई। इसके बाद छह साल की बेटी ललिता और तीन साल के बेटे दिव्यांश की मौत हो गई। वहीं, हालत बिगड़ने पर मदन प्रजापत की पत्नी को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मदन प्रजापत उत्तर प्रदेश के आगरा में आइसक्रीम बेचने का काम करते हैं।

Home / Bhilwara / Rajasthan : एक साथ 2 बच्चों की मौत के बाद पिता पर टूटा दुखों का पहाड़… पत्नी भी अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो