scriptPatrika Sawan Mahotsav : भीलवाड़ा सावन महोत्सव ने छोड़ी अनूठी छाप, प्रतिभागी बोलीं अगले आयोजन का रहेगा इंतजार, देखें तस्वीरें | Patrika News
भीलवाड़ा

Patrika Sawan Mahotsav : भीलवाड़ा सावन महोत्सव ने छोड़ी अनूठी छाप, प्रतिभागी बोलीं अगले आयोजन का रहेगा इंतजार, देखें तस्वीरें

13 Photos
9 months ago
1/13

राजस्थान पत्रिका और महावीर इंटरनेशनल के संयुक्त तत्वावधान यश विहार में आयोजित भीलवाड़ा सावन महोत्सव-2023 ने तीन घंटे तक समां बांधे रखा। लहरिया रैम्प शो और लाइव सामूहिक घूमर नृत्य का टेक्सटाइल सिटी भीलवाड़ा की महिलाओं और युवतियों ने भरपूर आनंद उठाया।

2/13
3/13
4/13

बड़ी संख्या में प्रतिभागी थी। उनमें से बेस्ट को चुनना निर्णायकों के लिए मुश्किल था। उस समय खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब सामूहिक घूमर नृत्य में मेरे नाम के प्रथम स्थान पर होने की घोषणा हुई।

-प्रीति सिंगावत, प्रथम विजेता, सामूहिक घूमर नृत्य

5/13

राजस्थान पत्रिका का भीलवाड़ा सावन महोत्सव-2023 आयोजन अनूठा रहा। हर महिला ने खूब आनंद लिया। छिपी प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिला। सामाजिक सरोकार में पत्रिका का कोई सानी नहीं है।

-रजनी माधीवाल, विशेषाधिकारी, नगर विकास न्यास

6/13
7/13
8/13
9/13
10/13
11/13
12/13
13/13
loksabha entry point
newsletter

Kanaram Mundiyar

चिकित्सा-शिक्षा, राजनीति, शहरी ढांचागत विकास व आमजन के मुद्दों पर खोजपूर्ण खबरों में खास रूचि। 24 साल से प्रिन्ट, डिजिटल व टीवी पत्रकारिता में समान रूप से सक्रिय। माणक अलंकरण, पंडित झाबरमल्ल स्मृति, वीर दुर्गादास राठौड़ पत्रकारिता पुरस्कार एवं दक्षिण एशियाई लाडली मीडिया अवार्ड से पुरस्कृत। ब्यावर, अजमेर, नागौर, जोधपुर, कोटा व भीलवाड़ा में काम किया। वर्तमान में जयपुर मुख्यालय में समाचार सम्पादक पद पर कार्यरत।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.