scriptपति ने ली थी रेलवे स्टेशन पर पत्थर मारकर पत्नी की जान | Murder of wife | Patrika News

पति ने ली थी रेलवे स्टेशन पर पत्थर मारकर पत्नी की जान

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 21, 2019 03:16:58 am

Submitted by:

rajesh jain

पत्थर मारकर महिला की हत्या का राजफाश, हत्या पति ही निकला कातिल। भीलवाड़ा जिले के रायला में मृतक का मायका। मृतक के भाई रायला निवासी गोविन्दराम गुजराती ने शिकायत की थी कि उसकी बहन रूबी उर्फ पूनम की निम्बाहेड़ा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक पर अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी।

 murder-of-wife

पति ने ली थी रेलवे स्टेशन पर पत्थर मारकर पत्नी की जान

चित्तौडग़ढ़. भीलवाड़ा।


निम्बाहेड़ा के रेलवे स्टेशन पर छह दिन पूर्व मृत मिली महिला की उसी के पति ने सिर पर पत्थर मारकर हत्या Murder की थी। रेलवे थाना पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
रेलवे थाना प्रभारी लालसिंह ने बताया कि 15 जुलाई को रायला निवासी गोविन्दराम गुजराती ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि उसकी बहन रूबी उर्फ पूनम की निम्बाहेड़ा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक पर अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी।
रेलवे थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। मामले की जांच हेड कांस्टेबल महावीर प्रसाद को सौंपी गई। अनुसंधान अधिकारी ने जांच के दौरान पाया कि जिस दिन महिला की मौत हुई, उस दिन उसका पति विजय कॉलोनी चित्तौडग़ढ़ निवासी मोहम्मद शाहरूख उर्फ वहीद पुत्र फारूख मोहम्मद कुरैशी भी उसके साथ देखा गया था।
पुलिस ने शाहरूख को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या murder of wife करना स्वीकार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि 15 जुलाई को वह रूबी को लेकर निम्बाहेड़ा गया था। वहां दोनों ने मदिरापान किया और इसके बाद खाना खाकर निम्बाहेड़ा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक पर चले गए।
इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इससे गुस्से में आकर शाहरूख ने सिर पर पत्थर मारकर रूबी की हत्या कर दी। पुलिस ने शाहरूख को पत्नी हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर अजमेर स्थित रेलवे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 22 जुलाई तक रिमाण्ड पर सौंपा गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर शंका थी और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़े होते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो