scriptराजस्‍थान के इस किसान नेता ने कह दी इतनी बड़ी बात, दिमाग से नहीं दिल से राजनीति | mla hanuman beniwal in bhilwara | Patrika News

राजस्‍थान के इस किसान नेता ने कह दी इतनी बड़ी बात, दिमाग से नहीं दिल से राजनीति

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 19, 2018 01:40:53 pm

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

mla hanuman beniwal in bhilwara

mla hanuman beniwal in bhilwara

गुलाबपुरा।

मैं दिमाग से नहीं दिल से राजनीति करता हूं। 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा एवं कांग्रेस को राजस्थान से मुक्त करना है। यह बात मंगलवार देर रात किसान रैली में विधायक हनुमान बेनीवाल ने कही।
उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत व वसुंधरा राजे दोनों आपस मे मिले हुए हैं। कांग्रेस विपक्ष में केवल खानापूर्ति कर रही है। दोनों ही दलों को राजस्थान से निकालकर हमें किसानों की पार्टी बनानी है। उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि वसुंधरा राजे ने ललित मोदी को देश के बाहर भेज दिया। आने वाले चुनाव में आप हमें जिताएं हम मजबूत लोकपाल लेकर आएंगे तथा राज्य को समृद्ध बनाएंगे। किसान सभा से पूर्व विधायक हनुमान बेनीवाल ने वाहन रैली से रोडवेज बस स्टैंड पहुंचकर महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण किया।
इसके बाद सदर बाजार चौराहे होते हुए सभा स्थल पहुंचे। जहां पर विधायक हनुमान बेनीवाल का माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। कार्यक्रम में अशोक कुडी, महावीर स्वामी, पुखराज जाट सहित हजारों की तादाद में युवा उपस्थित थे। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक मांगीलाल राठौड़ थानाधिकारी सहित पुलिस जाप्ता मौजूद था।
प्रदेश में तीसरे मोर्चा दिखाएगा असर: बेनीवाल

भीलवाड़ा. खींवसर विधायक व जाट नेता हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि तीसरा मोर्चा आगामी विधानसभा चुनाव में 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार से त्रस्त आम जनता आगामी चुनावों में भाजपा की सरकार को उखाड़ फैंकेगी।
बेनीवाल मंगलवार को भीलवाड़ा प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बदहाल है। रोजगार के वादे झूठे साबित हुए हैं। युवा वर्ग आज डिग्री लेने के बाद भी बेरोजगार है। बेनीवाल के भीलवाड़ा पहुंचने पर सूचना केन्द्र चौराहे पर जाट समाज ने उनका स्वागत किया। इससे पूर्व बेनीवाल स्टेशन चौराहा पहुंचे और डॉ. अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। कार्यक्रम में डॉ. पन्नालाल गोदारा, किशन चौधरी, कैलाश चौधरी, सुखलाल जाट, रामपाल जाट, भगवतीलाल जाट, किशोर बेनीवाल, पार्षद शंकर जाट आदि उपस्थित थे।
एसडीपीआइ लड़ेगी 27 सीटों पर चुनाव

भीलवाड़ा. सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश की २७ सीटों पर चुनाव लडऩे की घोषणा की है। भीलवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों ने सूचना केंद्र चौराहे पर जश्न मनाया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अब्दुल सलाम अंसारी, जिला महासचिव अब्दुल रज्जाक, जाकिर मंसूरी, अनवर मंसूरी, विधानसभा अध्यक्ष शब्बीर कुरैशी, मोहम्मद असलम, फारूख पठान आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो