भजन पार्टी में जा रही किशोरी से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाया

By: Tej Narayan Sharma

Updated On:
11 Jul 2019, 02:13:31 AM IST

  • Misdeeds of teenager सदर थाना क्षेत्र में पड़ोसी के साथ भजन पार्टी में गई किशोरी से दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

भीलवाड़ा।

Misdeeds of teenager सदर थाना क्षेत्र में पड़ोसी के साथ भजन पार्टी में गई किशोरी से दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में सदर थाने में पीडि़ता की मां ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया। सदर डीएसपी मामले की जांच कर रहे हैं।

थानाप्रभारी कृष्णकुमार चौधरी ने बताया कि पीडि़ता ने आरोप लगाया कि पिछले दिनों पड़ोसी के साथ मोटरसाइकिल पर भजन पार्टी में जा रही थी। Misdeeds of teenager रास्ते में उसे गणेश जाट समेत तीन जनों ने रोका। पड़ोसी से मारपीट की। इस दौरान गणेश ने किशोरी से दुष्कर्म किया, जबकि दो जनों ने अश्लील वीडियो बनाया। आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पीडि़ता ने घर पहुंच परिजनों को आपबीती बताई।

नशीला पदार्थ पिला दुष्कर्म

इसी तरह एक अन्य युवती ने नागौर जिले के तीन जनों के खिलाफ रामलीला दिखाने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सदर थाने में दर्ज कराया। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि नागौर जिले का शंकर लुहार रामलीला करने क्षेत्र में आया था। पीडि़ता की उससे जान पहचान हुई। कुछ दिन पहले शंकर गांव में आया और उसे रामलीला दिखाने के बहाने ले गया। रास्ते में उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। इससे वह बेहोश हो गई। होश आया तो वह नागौर में थी। वहां उसे बंधक बनाकर शंकर ने दुष्कर्म किया। खाली कागज पर हस्ताक्षर भी करवा लिए।

Updated On:
11 Jul 2019, 02:13:31 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।