scriptलाठी व सरिए लेक र आए ससुराल वाले, दामाद का अपहरण कर बंधक बनाया | Kidnapped son in law in bhilwara | Patrika News

लाठी व सरिए लेक र आए ससुराल वाले, दामाद का अपहरण कर बंधक बनाया

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 18, 2019 01:36:42 am

Submitted by:

tej narayan

Kidnapped son in law दिनदहाड़े कुछ लोग रेडिमेड कपड़ा व्यापारी का अपहरण कर ले गए

Kidnapped son in law in bhilwara

Kidnapped son in law in bhilwara

कोटड़ी।

क स्बे के सदर बाजार में बुधवार दिनदहाड़े कुछ लोग रेडिमेड कपड़ा व्यापारी का Kidnapped son in law अपहरण कर ले गए। अपहरण के पीछे वजह आपसी विवाद माना जा रहा है। अपहरणकर्ता व्यापारी के ससुराल वाले थे। ससुर और साले समेत कुछ लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला थाने में दर्ज कराया। पुलिस देर रात अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी थी।
READ: बजरी परिवहन से आक्रोशित ग्रामीण सड़कों पर उतरे, सड़क पर पत्थर लगा घेराबंदी कर बजरी से भरे चार ट्रैक्टर पकड़कर पुलिस को सौंपे

थानाप्रभारी राजेश शर्मा के अनुसार कोटड़ी के हरिराम गुर्जर की सदर बाजार में रेडिमेड कपड़े की दुकान है। दोपहर में वैन और बाइक पर कुछ लोग आए और हरिराम को धमका कर जबरन वाहन में बैठाकर अपहरण कर ले गए। अपहरण का पता चलने पर पुलिस महकमा हरकत में आ गया। Kidnapped son in law उनकी तलाश में दबिश भी दी, लेकिन पता नहीं चला। व्यापारी के ससुर लसाडिया निवासी देवीलाल गुर्जर और साले समेत कुछ लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने लसाडिया में हरिराम गुर्जर के ससुराल में तलाश किया। जिन लोगों के अपहरण में नाम बताए है उनके मोबाइल भी बंद आ रहा है।
यह बना विवाद का कारण
सीआई शर्मा ने बताया कि हरिराम गुर्जर की वर्ष-2013 में देवीलाल गुर्जर की पुत्री के साथ धूमधाम से विवाह हुआ। Kidnapped son in law उसके बाद हरिराम और उसकी पत्नी में मनमुटाव हो गया। इससे उसकी पत्नी पीहर में रहने लग गई। इस बीच ससुराल वालों को पता लगा कि हरिराम ने पारोल क्षेत्र की महिला से विवाह कर लिया। इससे वह खफा हो गए। माना जा रहा है कि इसी के चलते अपहरण किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो