जहाजपुर विधायक को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी, एक गिरफ्तार

By: Mahesh Kumar Ojha

Updated On:
10 Jul 2019, 10:14:01 PM IST

  • Jhjapur MLA threatens to kill जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा को बुधवार शाम दो जनों ने मोबाइल पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी।

हनुमाननगर।

Jhjapur MLA threatens to kill जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा को बुधवार शाम दो जनों ने मोबाइल पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी। कॉल करने वाले दो युवक शराब पीये हुए थे। विधायक ने उनके खिलाफ जान से मारने और जातिगत अपमानित करने का हनुमाननगर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रात में मामला दर्ज कर मोबाइल नम्बर के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे की तलाश शुरू की।

 

थानाप्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि विधायक मीणा अपने गांव सरसिया से कार में जयपुर जा रहे थे। अमरवासी के निकट पहुंचने पर उनके मोबाइल पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने धमकी दी कि उनको जान से खत्म कर देगा। Jhjapur MLA threatens to kill कुचलवाड़ा भी पार नहीं करने देगा। विधायक से दो जनों ने बात की। बातचीत से दोनों शराब के नशे में धुत लग रहे थे। एक ने अपना नाम परमेश्वर सोहेल बताया। उन्होंने विधायक को जातिगत रूप से भी अपमानित भी किया। इसकी जानकारी विधायक ने हनुमाननगर थानाप्रभारी नायक को दी।

 

विधायक की लिखित में रिपोर्ट पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। रात में कुचलवाड़ा कलां निवासी परमेश्वर सोहेल को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही थी। गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है।

इनका कहना है
शराब पीये हुए दो जनों ने जातिगत अपमानित कर मुझे जान से मारने की धमकी दी। राजनीतिक द्वेषता के कारण धमकी दी गई है।

- गोपीचंद मीणा, विधायक, जहाजपुर

Updated On:
10 Jul 2019, 10:14:01 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।