scriptबजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई: बजरी परिवहन के मामले में फरार चार ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार | Illegal gravel mining in bhilwara | Patrika News

बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई: बजरी परिवहन के मामले में फरार चार ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 21, 2019 03:54:54 pm

Submitted by:

tej narayan

Illegal gravel mining खान विभाग व पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में की गई कार्रवाई के दौरान मौके से फरार चार ट्रैक्टर चालकों को रविवार को गिरफ्तार किया गया।

Illegal gravel mining

Illegal gravel mining in bhilwara

शक़्करगढ़।

खान विभाग व पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में की गई कार्रवाई के दौरान मौके से फरार चार ट्रैक्टर चालकों को रविवार को गिरफ्तार किया गया। थाना क्षेत्र में illegal gravel mining अवैध बजरी खनन के खिलाफ यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई थी। इससे बजरी मापिफयांओं में हड़कंप मच गया।
जानकारी के अनुसार तहसीलदार दौलत सिंह राठौर, खान विभाग व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शनिवार को तीन अलग-अलग जगह से 13 ट्रैक्टर जब्त कर आठ ट्रैक्टर चालकों को मौके से गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान चार ट्रैक्टर चालक फरार हो गए। जिन्हें रविवार गिरफ्तार किया गया। थाना क्षेत्र में बजरी माफियाओं पर Illegal gravel mining अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई थी जिससे बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया।
गौरतलब है कि जिले सहित क्षेत्र में Illegal gravel mining बजरी खनन जोरों पर है। माफिया बजरी खनन कर जिले से बाहर ले जा रहा है। बजरी माफिया के हौसल इतने बुलंद है कि वे बेखौफ बजरी परिवहन कर रहे है। गत दिनों बजरी खनन व परिवहन से आक्रोशित शक्करगढ़ के ग्रामीणों ने कस्बे में जाम लगाकर प्रदर्शन किया था तथा मौके से चार बजरी से भरे ट्रैक्टरों को पकड़कर पुलिस को सौंपा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो