scriptपुलिस देरी से पहुंची तो ग्रामीणों ने खुद की अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ कार्रवाई | Illegal gravel mining in bhilwara | Patrika News

पुलिस देरी से पहुंची तो ग्रामीणों ने खुद की अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ कार्रवाई

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 04, 2018 11:05:39 pm

Submitted by:

tej narayan

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Illegal gravel mining in bhilwara

Illegal gravel mining in bhilwara

अमरगढ़।
शक्करगढ़ थाना पुलिस के ढुलमुल रवैये के चलते रविवार को ग्रामीणों को बजरी माफियाओं के खिलाफ खुद कार्रवाई करनी पड़ी। क्षेत्र के बाकरा कस्बे में आए दिन अंधाधुंध निकलने वाले बजरी से भरे ट्रैक्टर को कुछ ग्रामीणों ने रुकवाकर कस्बे से 4 किलोमीटर दूर शक्करगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी। आधे घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची तो एक ट्रैक्टर के अलावा कुछ ट्रैक्टर दबंगई से भाग छूटे।
पुलिस नहीं पहुंची तब तक बजरी माफियाओं ने ग्रामीणों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। बाद में जब पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों के दबाव के चलते एक बजरी से भरे ट्रैक्टर को जप्त कर थाने ले गई और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस मोटे बजरी माफियाओं को नजर अंदाज कर इक्का—दुक्का बजरी ले जाने वालों पर कार्रवाई करती है जबकि बड़े बजरी माफिया बेरोकटोक घूम रहे हैं।
सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भी शक्करगढ़ थाना क्षेत्र की बनास नदी से बजरी भरकर आमलदा, किशनगढ़, बाकरा, उथरणा, शक्करगढ़ थाने के सामने होते हुए बूंदी की तरफ जा रही है। जिस पर क्षेत्र की शक्करगढ़ थाना पुलिस आंखें मूंदी बैठी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो