किशोरी से गैंगरेप: पुलिस ने जंगल में ढूंढे सिसकियों के सबूत

By: Rajesh Kumar Jain

Updated On: 11 Sep 2019, 02:55:03 AM IST

  • पीडि़ता की टूटी चूडि़यां व संघर्ष के निशान मिले

शाहपुरा (भीलवाड़ा)।

पुलिस ने तहनाल के निकट सोमवार देर शाम धर्मस्थल जा रही किशोरी से सामूहिक बलात्कार Gang rape के तीन आरोपी मंगलवार को गिरफ्तार किए। इनमें दो साढू हैं, जिन्हें बापर्दा रखा है। पीडि़ता से शिनाख्त कराई जाएगी। डीएसपी भारतसिंह व थानाप्रभारी भजनलाल ने मंगलवार को घटनास्थल का फिर मुआयना किया। वहां पीडि़ता की टूटी चूडि़यां व संघर्ष के निशान मिले।

थानाप्रभारी ने बताया कि गैंगरेप के आरोप में शाहपुरा के नारायण गुर्जर, कैलाश कहार और राजू कहार को गिरफ्तार किया। कैलाश व राजू साढू है। देर रात तक पुलिस आरोपियों को नामजद करने में जुटी थी। पीडि़ता ने बताया था कि घटना के दौरान अन्य आरोपी नारायण गुर्जर नाम से सम्बोधित कर रहे थे। पीडि़ता के यह बताने पर पुलिस उसकी तलाश में है।

चांद मोहम्मद ने शर्ट से ढका, फिर मंगवाए नए कपड़े

आरोपियों के मारपीट कर मौके से भगाया युवक पैदल कुंडगेट पहुंचा, जहां बांडी मोहल्ला के चांद मोहम्मद को घटना की जानकारी दी। चांद घबराए युवक को बाइक से मौके पर ले गया, जहां पीडि़ता सड़क पर अद्र्धनग्न हालत में अचेत मिली। चांद ने अपना शर्ट खोलकर पीडि़ता को ढ़का। फोन कर बाजार से नए कपड़े मंगवाए व होश में आने पर कपड़े पहनाए और परिजनों को सूचना दी। उधर, मुस्लिम समाज के सदर हमीद खां कायमखानी, चांद मोहम्मद, पूर्व पार्षद ज्ञानचंद धाकड़, पूर्व सरपंच गणपत खटीक व पीडि़ता के समाजजनों ने पुलिस से पीडि़ता को न्याय दिलाने की मांग की।

यह था मामला

क्षेत्र में रहने वाली 14-15 साल की दो किशोरियां जलझूलनी पर तहनाल जा रही थी। शाहपुरा में एक किशोरी का रिश्तेदार मिला, जो दोनों को बाइक से तहनाल लेकर रवाना हुआ। रास्ते में तीनों आरोपी शराब पीते मिले। बाइक रुकवा युवक को मारपीट कर भगा दिया। आरोपी दोनों किशोरियों को जंगल में ले गए। एक किशोरी भाग छूटी लेकिन दूसरी से आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार Gang rape किया। देर रात पीडि़ता ने परिजनों के साथ थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराया।

Updated On:
11 Sep 2019, 02:49:25 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।