scriptधर्मस्थल के बाहर रोकी मुण्डन संस्कार की बिंदौली, दलित बच्चे को घोड़ी से गिराया | Dalit boy dropped the mare in bhilwara | Patrika News

धर्मस्थल के बाहर रोकी मुण्डन संस्कार की बिंदौली, दलित बच्चे को घोड़ी से गिराया

locationभीलवाड़ाPublished: Feb 24, 2019 01:36:58 am

Submitted by:

tej narayan

बिंदौली में शामिल लोगों से मारपीट

Dalit boy dropped the mare in bhilwara

Dalit boy dropped the mare in bhilwara

माण्डल।

कस्बे में शुक्रवार रात दलित बच्चे के मुण्डन संस्कार की बिंदौली धर्मस्थल के बाहर से गुजारने को लेकर विवाद हो गया। एक पक्ष के लोगों ने बिंदौली रोककर चार साल के बच्चे को घोड़ी से गिरा दिया। बिंदौली में शामिल लोगों से मारपीट की। इससे माहौल गरमा गया। पुलिस ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
थानाधिकारी गजेन्द्रसिंह ने बताया कि माण्डल के बद्रीलाल बलाई के बेटे मनोज के मुण्डन संस्कार से पहले रात में बिंदौली निकाली जा रही थी। धर्मस्थल के बाहर से बिंदौली गुजरते ही सदर रशीद भोमिया समेत डेढ़ दर्जन लोगों ने उसे रोक दिया। धर्मस्थल के बाहर से बिंदौली निकालने पर आपत्ति जताई। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए घोड़ी पर बैठे बच्चे को गिरा दिया। बिंदौली में शामिल लोगों से थ मारपीट की। दुपहिया वाहन आड़े लगाकर रास्ता रोक दिया। डीजे ऑपरेटर कन्हैयालाल सेन के साथ भी मारपीट की। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर सदर रशीद मोहम्मद, आसिफ, वहीद मोहम्मद, ताहिर, सद्दाम समेत डेढ़ दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो