scriptस्वाधीनता दिवस की पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में गूंजे आजादी के तराने | Patrika News
भीलवाड़ा

स्वाधीनता दिवस की पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में गूंजे आजादी के तराने

5 Photos
7 years ago
1/5
जिला प्रशासन की ओर से नगर पालिका के महाराणा प्रताप सभागार में स्वाधीनता दिवस पूर्व संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमें छात्र छात्राओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी गई।
2/5
जिले में मंगलवार राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत माहौल में स्वाधीनता दिवस का जश्न मनाया जाएगा। सुबह 9 बजे से सुखाडि़या स्टेडियम में जिला स्तरीय मुख्य समारोह में राज्य सरकार के मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर ध्वजारोहण करेंगे।
3/5
इसके बाद परेड का निरीक्षण कर मार्चपास्ट की सलामी लेंगे। मार्चपास्ट में पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी व स्काउट भी शामिल होंगे। राज्यपाल के संदेश वाचन के बाद विद्यार्थी पीटी एवं सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देंगे।
4/5
विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय सेवाएं देने वाले कर्मचारियों एवं प्रतिभावान विद्यार्थियों, खिलाडि़यों आदि का भी सम्मान किया जाएगा। स्वाधीनता दिवस से पहले स्टेडियम में सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए।
5/5
स्टेडियम को पुलिस ने निगरानी में ले रखा है। सोमवार को आयोजन से जुड़ी तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। मंत्रालयिक कर्मचारियों के सामूहिक अवकाश पर रहने से स्वाधीनता दिवस समारोह की तैयारियां नए कर्मचारियों के सहारे ही पूरी की गई। इनमें दो वर्ष से कम सेवा अवधि वाले कर्मचारियों के साथ सेवानिवृति के बाद लगे कर्मचारी भी शामिल थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.