scriptभीलवाड़ा में बिखेरे संस्कृति के रंग, देखे तस्वीरे | Patrika News
भीलवाड़ा

भीलवाड़ा में बिखेरे संस्कृति के रंग, देखे तस्वीरे

21 Photos
11 months ago
1/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती युवती।

2/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती युवतिया एवं महिलाएं।

3/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद टाउन हॉल में राजस्थान पत्रिका के पाई अनुभाग द्वारा आयोजित ग्रैंड फिनाले मैं नृत्य की प्रस्तुति देते प्रतिभागी

4/21

फैशन शो में शामिल युवतियां

5/21

फैशन शो में शामिल प्रतिभागी

6/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करते बच्चे।

7/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती युवतियां।

8/21

ग्रैंड फिनाले के दौरान नृत्य करते बच्चों के मोबाइल से वीडियो बनाते परिजन

9/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती बालिका।

10/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत फैशन शो में राधा कृष्ण बने बच्चे।

11/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत प्रतिभागियों को सम्मानित करते अतिथि।

12/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत गिटार बजाते प्रतिभागी।

13/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत मार्शल आर्ट दिखाते प्रतिभागी।

14/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करते युवक।

15/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत गिटार बजाते हुए।

16/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत फैकल्टी को सम्मानित करते अतिथि।

17/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती बालिकाएं।

18/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करके युवक।

19/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत प्रतिभागियों को सम्मानित करते अतिथि।

20/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत कार्यक्रम में उपस्थित अतिथि।

21/21

भीलवाड़ा के नगर परिषद सभागार में आयोजित राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एजुकेशन (पाई) के तहत नृत्य करती महिलाएं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.