scriptअवैध संबंधों को लेकर छोटे भाई की पत्नी को टोकना पड़ा भारी, जेठ का गुप्तांग काटने की कोशिश | Brother's genitals to bite in bhilwara | Patrika News

अवैध संबंधों को लेकर छोटे भाई की पत्नी को टोकना पड़ा भारी, जेठ का गुप्तांग काटने की कोशिश

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 15, 2019 03:00:30 am

Submitted by:

tej narayan

हनुमाननगर थाना क्षेत्र के एक गांव में अवैध सम्बंधों को लेकर अपने छोटे भाई की पत्नी को टोकना जेठ को भारी पड़ गया।

Brother's genitals to bite in bhilwara

Brother’s genitals to bite in bhilwara

ऊंचा।

हनुमाननगर थाना क्षेत्र के एक गांव में अवैध सम्बंधों को लेकर अपने छोटे भाई की पत्नी को टोकना जेठ को भारी पड़ गया। विवाहिता ने अपने पीहर पक्ष के तीन जनों के साथ मिलकर जेठ पर हमला कर उसका गुप्तांग काटने की कोशिश की। जेठ को गम्भीर हालत में कोटा ले जाया गया। छह दिन पूर्व हुई घटना की रिपोर्ट सोमवार को थाने में दी। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी, लेकिन विवाहिता, उसकी मां, भाई और भाभी फरार हैं।

थानाप्रभारी सहदेव चौधरी ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसके छोटे भाई की मनोदशा ठीक नहीं है। छोटे भाई की पत्नी के किसी से अवैध सम्बंध है, जिसे लेकर परिजन नाराज है। महिला का अपने बच्चों के साथ बर्ताव भी ठीक नहीं है। भीलवाड़ा पढऩे वाले उसका बेटा ९ अक्टूबर को गांव आया था। उसने मां से किसी बात को लेकर आपत्ति जताई तो उसे घर से निकाल दिया और खाना भी नहीं दिया। इस पर किशोर ने परिवादी बड़े पिता को फोन पर घटना की जानकारी दी।
पीहर पक्ष भी था मौजूद, टोकने पर हमला
जेठ समझाने के लिए विवाहिता के घर गया। वहां पहले से उसकी मां, भाभी और भाई मौजूद थे। जेठ ने आपत्ति जताई तो तीनों ने उसकी लात-घूसों से पिटाई की। ब्लेड से जेठ का गुप्तांग काटने की कोशिश की। वह लहूलुहान हो गया। इस पर आरोपी भाग गए। इस दौरान परिजन और अन्य लोग आ गए। गंभीर घायल परिवादी को कोटा ले जाया गया। छह दिन उपचार के बाद उसने सोमवार को थाने पहुंचकर रिपोर्ट दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो