scriptबड़ी खबर : भाजपा नेता की सडक़ हादसे में मौत, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर | BJP Leader PC Jain Death in Road Accident in Bhilwara | Patrika News

बड़ी खबर : भाजपा नेता की सडक़ हादसे में मौत, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 03, 2019 06:29:55 pm

Submitted by:

rohit sharma

BJP Leader Death in Road Accident : Road accident in Rajasthan टोंक के देवली शहर के BJP Leader PC Jain बुधवार को Bhilwara गए थे इस दौरान बुधवार दोपहर एक Road Accident में उनकी मौत की सूचना है। हादसा बेहद ही भीषण बताया जा रहा है। हादसे की खबर से स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

bjp

बड़ी खबर : भाजपा नेता की सडक़ हादसे में मौत, रिश्तेदार की कुशलक्षेम पूछने गए थे भीलवाड़ा

भीलवाड़ा। राजस्थान भाजपा ( Rajasthan BJP ) के लिए दुखद खबर है। भीलवाड़ा जिले से खबर ( bhilwara News ) है कि बीजेपी नेता की सड़क हादसे ( bjp leader death in road accident ) में मौत हो गई। खबर मिलते के साथ ही सड़क पर सैंकड़ों कार्यकर्ताओं में शोक की लहर छा गई।
मिली जानकारी के अनुसार टोंक के देवली शहर के भाजपा नेता पीसी जैन बुधवार को भीलवाड़ा गए थे इस दौरान बुधवार दोपहर एक सडक़ हादसे में उनकी मौत हो गई। हादसा बेहद ही भीषण बताया जा रहा है। हादसे की खबर से स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी।
रिश्तेदार के यहां गए थे भीलवाड़ा

कार्यकर्ताओं से मिली जानकारी के अनुसार पटेल नगर निवासी पीसी जैन बुधवार को भीलवाड़ा शहर में अपने किसी रिश्तेदार की कुशलक्षेम पूछने गए थे। इस दौरान उनके साथ सड़क हादसा हो गया और उनकी मौत हो गई। पीसी जैन बीजेपी नेता के साथ शहर में शक्ति केन्द्र प्रमुख भी थे।
राजस्थान में लगातार बढ़ रहे हैं सड़क हादसे ( road accident in rajasthan )

सड़क सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट के मार्गदर्शन में बनी कमेटी ने कुछ दिन पहले राजस्थान का रिव्यू किया था। इस दौरान सामने आया कि राजस्थान का सड़क हादसों में 9वां स्थान है। बढ़ते हुए सड़क हादसों की सुरक्षा को लेकर मुख्य सचिव डीबी गुप्ता ने बैठक भी ली।
बैठक में प्रदेश में सड़क हादसों पर रोक लगाने को लेकर चर्चा हुई। प्रदेश में हाल ही में प्रतापगढ़ के बारात वाले सड़क हादसे को लेकर भी चर्चा हुई और हादसे का कारण स्ट्रीट लाइट का न होना पाया गया। बता दें कि प्रदेश में हर वर्ष करीब 10 हजार लोग सड़क हादसों में जान गंवा रहे हैं। देश में राजस्थान का सड़क हादसों में नौवां स्थान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो