script

यह दृश्य उससे देखा नहीं गया, अपनी शर्ट उतारकर उसकी लाज ढकी

locationभीलवाड़ाPublished: Sep 11, 2019 08:07:02 pm

Submitted by:

jaiprakash singh

भीलवाड़ा। जिले के शाहपुरा इलाके में सोमवार देर रात एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात के बाद मौके पर पहुंचे बांडी मोहल्ला निवासी चांद मोहम्मद से वहां का दृश्य देखा नहीं गई। उसने तत्काल अपनी शर्ट उतारकरअद्र्धनग्न पड़ी किशोरी की लाज ढकी।

Bhilwara rape news

Bhilwara rape news

भीलवाड़ा। जिले के शाहपुरा इलाके में सोमवार देर रात एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात के बाद मौके पर पहुंचे बांडी मोहल्ला निवासी चांद मोहम्मद से वहां का दृश्य देखा नहीं गई। उसने तत्काल अपनी शर्ट उतारकरअद्र्धनग्न पड़ी किशोरी की लाज ढकी। फिर अपने साथियों को फोन कर बाजार से नए कपड़े मंगवाए थे। पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता की शिकायत के बाद तीन आरोपियों को गिरफतार ार लिया।
यह था मामला
क्षेत्र में रहने वाली १४-१५ साल की दो किशोरियां जलझूलनी पर तहनाल जा रही थी। शाहपुरा में एक किशोरी का रिश्तेदार मिला, जो दोनों को बाइक से तहनाल लेकर रवाना हुआ। रास्ते में तीनों आरोपी शराब पीते मिले। बाइक रुकवा युवक को मारपीट कर भगा दिया। आरोपी दोनों किशोरियों को जंगल में ले गए। एक किशोरी भाग छूटी लेकिन दूसरी से आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार किया। देर रात पीडि़ता ने परिजनों के साथ थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराया।
थानाप्रभारी ने बताया कि गैंगरेप के आरोप में शाहपुरा के नारायण गुर्जर, कैलाश कहार और राजू कहार को गिरफ्तार किया। कैलाश व राजू साढू है। पीडि़ता ने बताया था कि घटना के दौरान अन्य आरोपी नारायण गुर्जर नाम से सम्बोधित कर रहे थे। पीडि़ता के यह बताने पर पुलिस उसकी तलाश की और धर दबोचा।
पहले शर्ट से ढका, फिर मंगवाए नए कपड़े
आरोपियों की मारपीट के बाद मौके से भागा युवक पैदल कुंडगेट पहुंचा, जहां बांडी मोहल्ला के चांद मोहम्मद को घटना की जानकारी दी। चांद घबराए युवक को बाइक पर बिठाकर मौके पर साथ गया, जहां पीडि़ता सड़क पर अद्र्धनग्न हालत में अचेत मिली। चांद ने अपना शर्ट खोलकर पीडि़ता को ढ़का। फोन कर बाजार से नए कपड़े मंगवाए और परिजनों को सूचना दी।

ट्रेंडिंग वीडियो