शराब पीने के लिए खेत में घुसे युवक की ग्रामीणों ने की पिटाई

By: Tej Narayan Sharma

Updated On: 11 Sep 2019, 02:38:41 AM IST

  • Beating young man entered the villagers धांधोला मार्ग पर शराब पीने के लिए खेत में घुसे युवक को देख वहां काम कर रही महिलाओं के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने एक युवक की पकड़कर धुनाई कर दी। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।

जहाजपुर।

Beating young man entered the villagers धांधोला मार्ग पर शराब पीने के लिए खेत में घुसे युवक को देख वहां काम कर रही महिलाओं के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने एक युवक की पकड़कर धुनाई कर दी। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।

Beating young man entered the villagers in raiasthan थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि जहाजपुर निवासी राधेश्याम तेली देवली से जरूरी सामान लेकर लौट रहा था। धांधोला कस्बा मार्ग पर अपनी नई स्कूटी को सड़क किनारे लगाकर। खेत में शराब पीने के लिए उतर गया।

Beating young man entered the villagers इस दौरान अनजान युवक को खेत में देख वहां काम कर रही महिला सहम गई। इस दौरा महिला के चिल्लाने पर ग्रामीणों युवक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी तथा पुलिस को सौप दिया। पुलिस ने युवक की स्कूटी व युवक को थाने लेकर आई। युवक से पुलिस ने पूछताछ की तो युवक ने बताया कि वह इलेक्ट्रिशियन है।

Updated On:
11 Sep 2019, 02:38:40 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।