तस्करों ने पुलिस पर तानी पिस्टल, 43 किलो डोडा चूरा बरामद

By: Rajesh Kumar Jain

Published On:
Jul, 20 2019 12:11 AM IST

  • crime-नाकाबंदी के दौरान मावला के निकट पुलिस ने एक कार को रोका तो डोडा चूरा तस्करों ने पास आने पर गोली चलाने की दी धमकी दी पर पुलिस ने काबू कर दो जनों को दबोचा।

बदनोर. (भीलवाड़ा)।

 

बदनोर Badnor थाने के पुलिसकर्मियों की शुक्र वार शाम नाकाबंदी के दौरान जान सांसत में आ गई। तस्करी की सूचना पर एक कार को रोकने पर उसमें सवार दो जनों ने पुलिसकर्मियों पर पिस्टल तान दी। पास आने पर गोली चलाने की धमकी दी। पुलिसकर्मियों ने दोनों बदमाशों को काबू में कर कार से43 किलो डोडा चूरा बरामद किया। Doda sawdust recovered from smugglers हथियार बरामद कर उनके खिलाफ आम्र्स एक्ट में भी मामला दर्ज किया गया।

 

कार में तस्करी की सूचना पर थानाप्रभारी सुरेश कुमार, सहायक उपनिरीक्षक चिराग अली तथा हैड कांस्टेबल नरेश कुमार सुखवाल ने मावला के निकट नाकाबंदी की। शंका के आधार पर एक कार को रोका। पुलिसकर्मी पास जाते इससे पहले वाहन में सवार एक व्यक्ति बाहर निकला और पिस्टल तानते हुए पास आने पर गोली चलाने की धमकी दी। इससे पुलिसकर्मियों के कदम रुक गए।

 

 

बचाव में ली पॉजिशन, घेराबंदी कर धरा

 

 

पिस्टल तानने पर पुलिस ने पॉजीशन संभाते हुए आरोपियों को समर्पण करने की हिदायत दी। कुछ देर में पुलिसकर्मियों ने तस्करों की घेराबंदी की और पीछे से जाकर पिस्टल थामकर खड़े व्यक्ति को दबोच लिया। उसके बाद कार चालक को भी हिरासत में ले लिया। आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम तिलवासनी (जोधपुर) निवासी विक्रम विश्नोई तथा चांदरख उमादेसर (जोधपुर) निवासी मनोज कुमार बताया। कार से चार कट्टों में 43 किलो डोडा चूरा बरामद किया गया। देसी पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस तथा मैगजीन बरामद की। आरोपियों ने बताया कि मध्यप्रदेश से वाहन में डोडा चूरा जोधपुर ले जा रहे थे। मामले की जांच आसींद थानाप्रभारी सुरेश डाबरिया को सौंपी गई है।

 

 

पांच किलो गांजा बरामद, एमपी का युवक धरा

 

मंगरोप. पुलिस ने शुक्रवार को मंडपिया चौराहे पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पांच किलो गांजा बरामद किया। थानाप्रभारी महावीरप्रसाद मीणा ने बताया कि आरोपी ने अपना नाम नारायणपुरा (खरगोन) निवासी पप्पू पाटीदार बताया। मामले की जांच हमीरगढ़ थानाप्रभारी कर रहे हैं।

Published On:
Jul, 20 2019 12:11 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।