scriptसुसाइडल नोट में लिखा : मेरी पत्नी, सास, ससुर को कड़ी सजा दी जाए, मैं भगवान के घर से दुआएं दूंगा | Wrote in the suicide note: I will pray to the house of God | Patrika News

सुसाइडल नोट में लिखा : मेरी पत्नी, सास, ससुर को कड़ी सजा दी जाए, मैं भगवान के घर से दुआएं दूंगा

locationभिलाईPublished: Aug 18, 2019 12:03:10 am

जामुल ढांचा भवन निवासी जगजीत सिंह की खुदकुशी के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक ने अपनी पत्नी, सास, ससुर की प्रताडऩा से तंग आकर आत्महत्या करने का जिक्र सुसाइडल नोट में किया है। उसने लिखा है कि मैं अपनी पत्नी, सास, ससुर और साढू से प्रताडि़त हूं।

patrika

सुसाइडल नोट में लिखा : मेरी पत्नी, सास, ससुर को कड़ी दी जाए, मैं भगवान के घर से दुआएं दूंगा

भिलाई@Patrika. जामुल ढांचा भवन निवासी जगजीत सिंह की खुदकुशी के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। (Bhilai patrika) मृतक ने अपनी पत्नी, सास, ससुर की प्रताडऩा से तंग आकर आत्महत्या करने का जिक्र सुसाइडल नोट में किया है। (Bhilai suicide news) उसने लिखा है कि मैं अपनी पत्नी, सास, ससुर और साढू से प्रताडि़त हूं। इनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। मैं ऊपर से दुआ दूंगा… । भाई मोनू तेरा बहुत खर्च कराया। आखिरी बार और खर्च कर देना। (Bhilai crime news) दोनों बच्चों को अपने पास तुम बुला लेना और तुम्हीं उन्हें पालना।
यह भी पढ़ें
ऋण माफी तिहार के दिन निलंबित सहायक समिति प्रबंधक ने कर ली आत्महत्या, सुसाइडल नोट में लिखा प्रताडि़त करने वालों के नाम

जगजीत सिंह (36 वर्ष) ने गुरुवार को घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

जामुल थाना प्रभारी धरम राम मंडावी ने बताया कि जगजीत सिंह (36 वर्ष) ने गुरुवार को घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक की शादी वर्ष 2012 में हुई थी। आपसी विवाद के चलते उसकी पत्नी दो बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। वह करीब डेढ़ साल से पत्नी से अलग रह रहा था। उसकी पत्नी ने न्यायालय में भरण -पोषण के लिए केस किया था। वह बच्चों से जगजीत सिंह को मिलने नहीं देती थी। इससे वह काफी परेशान था। राखी के दिन भी बच्चों से मिलने गया था, लेकिन उसकी पत्नी, सास और ससुर ने उसे बच्चों से नहीं मिलने दिया। शनिवार को पुलिस ने मृतक के जीजा का बयान दर्ज किया।
यह भी पढ़ें
ससुराल से हंसी खुशी मायके गई और जहर खाकर दे दी जान

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो