scriptतीन लोगों ने एक ही दिन, एक ही समय में दे दी जान, पढि़ए जिंदगी से हारकर मौत को गले लगाने वालों आखिरी पैगाम | Three people suicide the same day, at the same time in Bhilai | Patrika News

तीन लोगों ने एक ही दिन, एक ही समय में दे दी जान, पढि़ए जिंदगी से हारकर मौत को गले लगाने वालों आखिरी पैगाम

locationभिलाईPublished: Jul 13, 2019 04:01:38 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

जिंदगी से हारकर एक ही दिन, एक ही समय पर तीन अलग-अलग लोगों ने जान दे दी। मौत (Hanging) को गले लगाने से पहले इन तीनों लोगों ने अपनों के लिए एक आखिरी पैगाम छोड़ा। (Bhilai news)

suicide

Suicide by the hanging

भिलाई. जिंदगी से हारकर एक ही दिन, एक ही समय पर तीन अलग-अलग लोगों ने जान दे दी। मौत को गले लगाने से पहले इन तीनों लोगों ने अपनों के लिए एक आखिरी पैगाम छोड़ा। उनके खुश रहने की दुआ करते हुए खुद की जिंदगी खत्म ली। मौत के तीन अलग-अलग कारण और तीन अलग-अलग परिस्थितियों को बताती है ये घटनाक्रम। इन तीनों ही खौफनाक कदम (Suicide) से तीनों परिवार के परिजन सदमे में हैं। ये कारण इतने बड़े नहीं थे जिसके लिए हारकर जान दी जाए। 
9 वीं फेल हुई तो दे दी जान (Hanging)
गनियारी पारा भिलाई तीन निवासी सोनिया ठाकुर (17) ने शुक्रवार की दोपहर अपने घर पर फांसी लगाकर (Hanging) आत्महत्या कर ली। वह अपनी बड़ी मां हेमिन बाई के साथ उसके घर पर रहती थी।
जन्म के बाद ही उसके पिता ने उसकी मां बसंती बाई को छोड़कर दूसरी शादी कर ली थी। मां ने उसे बड़ी बहन को सौंप दिया था। पुलिस की जांच में पता चला है कि नवमीं कक्षा में वह दो बार फेल हो गई थी। (Bhilai news)
दर्द नहीं गया तो जान दी
जंजगिरी निवासी मालती साहू (45) ने शुक्रवार की सुबह अपने घर के पास के करोंदा बाड़ी में एक पेड़ से फांसी (Hanging) लगा ली। पुलिस ने बताया कि मृतका शरीर और सिर दर्द से परेशान रहती थी। इलाज के बाद भी उसका दर्द ठीक नहीं हो रहा था।
Read more: आधी रात पति पर हुआ भूत सवार, गंडासा लेकर सड़क पर दौड़ाने लगा पत्नी को, फिर हुआ ये सब…

नौकरी छूटने पर जान दी
बीएमवाय उरला निवासी ललित राम साहू ने गुरुवार की शाम को फांसी लगाकर (Hanging) आत्महत्या की। मृतक रायपुर के एक निजी कंपनी में काम करता था। कुछ दिनों से उसका काम छूट गया था और वह आर्थिक तंगी से परेशान था। तीनों मृतकों ने अपने-अपने परिजनों की मरने से पहले खुशी की दुआ की। फिर जिंदगी से हारकर जान दे दी। 
Read more: एमपी से छत्तीसगढ़ की युवती के पास मिस्ड काल आया, दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हुआ,अब पुलिस की मौजूदगी में होगी शादी….

नाला में मिला शव
भिलाई के सिरसाभाठा के नाले में एक व्यक्ति का शव मिला है। भिलाई तीन पुलिस का कहना है कि शव को बोरे में बांधकर फेंका गया है। वह बहता हुआ सिरसाभाठा तक पहुंचा है। अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतक के गले पर रेतने के निशान मिले हैं। (Bhilai news)
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो