script

छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री निवास के पीछे कॉलोनी में चोरों ने बोला धावा, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

locationभिलाईPublished: Jan 12, 2019 11:59:52 pm

गृह मंत्री के निवास से महज एक किलोमीटर के फासले पर गणपति विहार में हफ्तेभर में दूसरी बार चोरी हो गई। शुक्रवार -शनिवार की दरम्यानी रात हुई चोरी के मामले में डॉ. राजेन्द्र हरमुख की शिकायत पर पद्मनाभपुर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है।

Durg crime

छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री निवास के पीछे कॉलोनी में चोरों ने बोला धावा, एक सप्ताह में दूसरी वारदात

दुर्ग@Patrika. गृह मंत्री के निवास से महज एक किलोमीटर के फासले पर गणपति विहार में हफ्तेभर में दूसरी बार चोरी हो गई। शुक्रवार -शनिवार की दरम्यानी रात हुई चोरी के मामले में डॉ. राजेन्द्र हरमुख की शिकायत पर पद्मनाभपुर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। यह मकान अशोक देशमुख का होना बताया गया। चोरी की घटना से कितना नुकसान हुआ है इसका खुलासा नहीं हो पाया है।
आलमारी में 10 हजार नगदी, जेवरात व रखे दस्तावेज गायब
जानकारी के मुताबिक अशोक देशमुख खण्डवा मध्यप्रदेश में नौकरी करता है। वह परिवार के साथ रहता है। गणपति विहार स्थित उसके निवास में ताला लगा हुआ था। शनिवार की सुबह पड़ोसियों ने दरवाजा खुला देखा। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ। जानकारी के मुताबिक घर के आलमारी में १० हजार नगदी, जेवरात व रखे दस्तावेज गायब हैं। दस्तावेज में आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, बैक पासबुक व चेक बुक होना बताया गया है।
7 जनवरी को हुई थी चोरी
गणपति विहार में ही 7 जनवरी को रिटायर्ड बीएसपी कर्मी तिलक देवांगन के सूने आवास में चोरी हुई थी। तिलक देवांगन पिछले कई दिनों से अपने बैंक मैनेजर पुत्र राकेश के पास रायगढ़ गए थे। इसी बीच चोर ने घर के पीछे से दरवाजे का कुंदा तोड़कर प्रवेश किया और आलमारी में रखे जेवरात चोरी कर ले गया।

ट्रेंडिंग वीडियो