scriptभिलाई में दामाद ने ससुर पर की एयरगन से फायरिंग, इस हाल में पहुंचा अस्पताल…मची खलबली | Son-in-law fired at father-in-law with air gun in Bhilai | Patrika News
भिलाई

भिलाई में दामाद ने ससुर पर की एयरगन से फायरिंग, इस हाल में पहुंचा अस्पताल…मची खलबली

Bhilai Crime News: चुनाव के दौर में कट्टा चलने की खबर से पुलिस परेशान हो गई। घटना सुनते ही एएसपी सुखनंदन राठौर और भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी मौके पर पहुंचे। घायल और परिजनों से बातचीत की।

भिलाईApr 27, 2024 / 11:12 am

Khyati Parihar

bhilai news, cg news, bhilai police, bhilai hospital, crime news
Chhattisgarh News: भिलाई सुपेला लक्ष्मीनगर में एयरगन से दामाद ने अपने ससुर पर वार कर दिया। ससुर की आंख के नीचे की हड्डी फैक्चर हो गया। पुलिस के मुताबिक डॉक्टरों ने इलाज किया। तीन टाकें आए है। अब वह खतरे से बाहर है। आरोपी दामाद के साथ आने वाले उसके साथी को पुलिस ने देर शाम आरोपी रोशन निषाद को गिरतार कर लिया। फरार आरोपी दामाद की तलाश की जा रही है।
चुनाव के दौर में कट्टा चलने की खबर से पुलिस परेशान हो गई। घटना सुनते ही एएसपी सुखनंदन राठौर और भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी मौके पर पहुंचे। घायल और परिजनों से बातचीत की। पुलिस ने मामले में आरोपी दामाद चंद्रशेखर सिंह के खिलाफ धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

पुलिसकर्मी भाई की पत्नी के सामने डंडे से पीट-पीटकर हत्या, 2 सगे बड़े भाई गिरफ्तार

सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब 8 बजे की है। लक्ष्मी मार्केट निवासी ओमप्रकाश राय (55 वर्ष) की शिकायत पर उसके दामाद चंद्रशेखर सिंह के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। ओमप्रकाश राय ने पुलिस को बताया कि पांच रास्ता कांट्रेक्टर कॉलोनी निवासी चंद्रभूषण सिंह से 3 साल पहले उनकी बेटी पूजा राय ने अपने पसंद से शादी की। चंद्रभूषण पेशे से ड्राइवर है और उसे शराब की लत है। अभी दोनों के बीच अनबन चल रही थी। 23 अप्रैल को उससे नाराज बेटी घर आ गई। गुरुवार शाम 6.30 बजे चंद्रभूषण अपने एक साथी के साथ घर आया। शराब के नशे में घर के आंगन में घुस गया और बेटी से विवाद करने लगा। उसकी दो वर्ष की बच्ची मान्या को जबरदस्ती छीनने लगा। ओमप्रकाश ने उसे मना किया। दामाद ने क्रोध में आकर जेब से रिवाल्वर जैसी कोई वस्तु निकाली और फायर कर दिया। रिवाल्वर का छर्रा ओमप्रकाश के बाए आंख के नीचे लगा। जिससे खून बहने लगा। वह जमीन पर गिर गया।
चंद्रभूषण अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठा और मौके से फरार हो गया। बेटी ने तत्काल टेपो बुलाकर ओमप्रकाश को पहले जिला अस्पताल ले गई। वहां रेफर करने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराई।

बाएं आंख में लगे तीन टांके

सीएसपी ने बताया कि अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर से बात की। संभावना जताई गई कि एयरगन था। उसका छर्रा आंख के नीचे लगा, जिससे हड्डी फैक्चर हो गया। डॉक्टरों ने उसका उपचार किया और तीन टांके आए है। ओमप्रकाश खतरे से बाहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो