scriptसारे देवर सावधान! भाभीजी शनिवार को घर पर नहीं… हमारे शहर में रहेंगी | Sister-in-law will not stay at home on Saturday in our city | Patrika News
भिलाई

सारे देवर सावधान! भाभीजी शनिवार को घर पर नहीं… हमारे शहर में रहेंगी

टीवी में कॉमेडी सीरियल ‘भाभीजी घर पर है में विभूतिनारायण की पत्नी अनु बेबी का किरदार निभाने वाली सौम्या शनिवार को राजनांदगांव में रहेंगी।

भिलाईNov 03, 2017 / 09:07 pm

Satya Narayan Shukla

Comedy Serial 'Bhabhiji is at home, Anu Baby, Soumya Tandon
राजनांदगांव. यदि आपने अब तक भाभीजी को उनके घर पर ही देखा है तो ये आपके लिए खुश होने वाली खबर है कि भाभी जी कल शनिवार को आपके शहर में होंगी। जी, बात हो रही है, सौम्या टंडन की। इस नाम से शायद आप इन्हें नहीं पहचान पाएं। चलिए कुछ और हिंट आपको देते है… गोरी मेम…अब पहचाना। कौन गोरी मेम…वही दरोगा हप्पू सिंह की गोरी मेम…। समझ गए ना, यदि आप कयास लगा रहें हैं कि विभूतिनारायण मिश्रा र्की पत्नी और मनमोहन तिवारी की भाभी की बात हो रही है तो सही पकड़े हैं!
गोरी मेम यानि भाभी जी से सीधे रूबरू होने का अवसर

एंड टीवी में आने वाले कॉमेडी सीरियल ‘भाभीजी घर पर है में विभूतिनारायण की पत्नी अनिता यानि अनु बेबी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन कल शनिवार 4 नवम्बर को राजनांदगांव में रहेंगी। राजनांदगांव में होने वाले मिस्टर एण्ड मिस राजनांदगांव प्रतियोगिता में वे बतौर जज मौजूद रहेंगी। टेलीविजन में इस सीरियल के किरदार लोगों के दिलो-दिमाग में घर कर चुके हैं, खासकर इस सीरियल की दोनों भाभियां। ऐसे में टेलीविजन से निकलकर सीधे रूबरू होने का अवसर मिलने पर शहर में गोरी मेम यानि भाभी जी से मिलने लोगों में उत्साह का माहौल है।
मॉडलिंग प्रतियोगिता भारतीय संस्कृति के अनुरूप
कार्यक्रम के आयोजक ने बताया कि मिस्टर एण्ड मिस राजनांदगांव 2017 मॉडलिंग प्रतियोगिता भारतीय संस्कृति के अनुरूप होगी। प्रतियोगिता के सारे राउण्ड भारतीय परिधान एवं राजनांदगांव की सभ्यता को ध्यान में रखकर आयोजित होंगे। जानकारी के अनुसार फाईनल आडिशन में लगभग 80 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया एवं राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव, डोंगरगढ़, खैरागढ़ एवं राजनांदगांव शहर के अलावा कवर्धा के युवक एवं युवतियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।
निर्णायक के रूप में उपस्थित रहेंगी
प्रतियोगिता में भाभी जी घर पर हैं की मुख्य कलाकार गोरी मेम निर्णायक के रूप में उपस्थित रहेंगी। उनके अलावा कार्यक्रम में लोगों के मनोरंजन के लिए कई कलाकारों की आवाज निकालने वाले मिमिक्री आर्टिस्ट भी कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।

Home / Bhilai / सारे देवर सावधान! भाभीजी शनिवार को घर पर नहीं… हमारे शहर में रहेंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो