scriptछत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष के घर काम करने वाले युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या | Murder : Chhattisgarh Congress chief's house worker killed | Patrika News
भिलाई

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष के घर काम करने वाले युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को सेक्स सीडी कांड में गिरफ्तारी के दिन ही उनके कुरूदडीह स्थित घर में काम करने वाले भूषण निर्र्मलकर की हत्या

भिलाईSep 25, 2018 / 01:43 pm

Nitin Tripathi

Patrika

Murder Spot

सेलूद . छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को सेक्स सीडी कांड में गिरफ्तारी के दिन ही उनके कुरूदडीह स्थित घर में काम करने वाले भूषण निर्र्मलकर की हत्या कर दी गर्ई। पांच युवकों ने चाकुओं से गोदकर उसे मार डाला। मुख्य आरोपी फरार है जबकि चार अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
उतई थाना अंतर्गत ग्राम ढौर में नव युवा समिति इंदिरा चौक की गणेश प्रतिमा को विजर्सन के लिए जुलूस निकला। जुलूस सौ मीटर पर ठाकुर देव चौक के पास स्थित पीपल पेड़ के पास ही पहुंचा था कि युवकों में डीजे की धुन पर नाचने को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें कुछ युवकों ने मिलकर भूषण निर्मलकर और उसके छोटे भाई जितेंद्र के साथ मारपीट कर दी। इस बीच देवेंद्र उर्फ देवा साहू पिता केशव राम साहू 20 वर्ष घर से चाकू ले आया। उसने भूषण के पेट और सीने में ताबड़तोड़ वार कर दिए। भूषण की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद देवेंद्र फरार हो गया। उतई पुलिस ने मृतक के भाई जितेंद्र निर्मलकर के रिपोर्ट पर भादवि की धारा 147,148 ,149, 323, 302 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।
Patrika
इनको किया गिरफ्तार
पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपी योगेश्वर पिता रामप्रहलाद यादव 24 वर्ष, टोमेश्वर पिता रोमनाथ साहू 19 साल, पोषण पिता राम किसुन यादव 23 साल, यशवंत पिता बीरेंद्र साहू 22 साल को गिरफ्तार कर लिया था। इनको न्यायालय में पेश किया गया।
मुख्य आरोपी गिरफ्तार
पुलिस को हत्या की वारदात के बाद से फरार आरोपी देवेंद्र को पकडऩे में कामयाबी मिली है। उतई पुलिस ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि देवेंद्र ने आवेश में आकर भूषण पर चाकू से हमला कर दिया था। भूषण पर प्राणघातक हमले के बाद जब वह मौके पर ही गिर गया, तब देवेंद्र मौके का फायदा उठाकर वहां से भाग निकला। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Home / Bhilai / छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष के घर काम करने वाले युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो