script

एमबीबीएस कर रहे आंध्रप्रदेश के छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, मां-बाप की एकलौती संतान थी, तेलंगाना का छात्र गंभीर

locationभिलाईPublished: Aug 10, 2019 11:36:24 pm

कोहका चौक स्थित होटल से खाना खाकर चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल जा रहे बाइक सवार दो एमबीबीएस के छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। इस हादसे में फाइनल ईयर के छात्र भल्ला तेजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं थर्ड ईयर का चंद्रवंशी राव गंभीर रूप से घायल है।

patrika

एमबीबीएस कर रहे आंध्रप्रदेश के छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत, मां-बाप की एकलौती संतान थी, तेलंगाना का छात्र गंभीर

भिलाई@Patrika. कोहका चौक स्थित होटल से खाना खाकर चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज (Chandulal Chandrakar Medical College) के हॉस्पिटल जा रहे बाइक सवार दो एमबीबीएस के छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। इस हादसे में फाइनल ईयर के छात्र भल्ला तेजा की मौके पर ही मौत हो गई। (Bhilai patrika)वहीं थर्ड ईयर का चंद्रवंशी राव गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर स्मृतिनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। (Bhilai road accident news) मर्ग कायम कर शव को सुपेला लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल भेजा। घायल चंद्रवंशी को अस्पताल पहुंचा। (Medical student dies in road accident) पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
आंध्र प्रदेश गुंटूर निवासी भल्ला और तेलांगना निवासी चंद्रवंशी राव दोनों सीएम मेडिकल कॉलेज student
घटना शुक्रवार की रात 10.30 बजे इंदु आईटी स्कूल के पास की है। स्मृति नगर चौकी प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि आंध्र प्रदेश गुंटूर निवासी भल्ला (22 वर्ष) और तेलांगना निवासी चंद्रवंशी राव (22 वर्ष) दोनों सीएम मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रहे हैं। दोनों कोहका चौक से खाना खाने के बाद हॉस्टल जा रहे थे। उसी दौरान अज्ञात वाहन ने सामने से ठोकर मार दी। जिससे भल्ला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चंद्रवंशी राव घायल सड़क पर पड़ा था। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात में ही परिजनों को सूचना दी। दूसरे दिन आंध्रा से परिजन आए। रविवार को भल्ला का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
यह भी पढ़ें
कोरबा के युवक की भिलाई सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल, बाइक सहित नेहरू नगर निर्माणाधीन ओवर ब्रिज से गिरे

टाटा-एस ठोकर मारकर हुआ फरार
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुरुद से कोहका की ओर टाटा मैजिक जा रहा था। सामने से बाइक सवार युवकों को ठोकर मार दी। दोनों युवक सड़क पर ही गिर गए। मैजिक चालक गाड़ी को साइट से निकाल कर भाग गया। जब तक उसके पास पहुंचते वह दूर जा चुका था। इसलिए नंबर प्लेट को भी नहीं देख सके। इधर घायल चंद्रवंशी का मोबाइल भी किसी ने चोरी कर लिया।
16 अगस्त से फाइनल की परीक्षा
फाइनल ईयर छात्र भल्ला पढ़ाई में मेघावी था। एक भी बार पढ़ाई में उसे ब्रेक नहीं लगा। 16 अगस्त को परीक्षा थी। परीक्षा की तैयारी में लगा हुआ था। वहीं चंद्रवंशी थर्ड ईयर बैंच स्टूडेंट्स है। भल्ला के दोस्त ने बताया कि दोनों खाना खाने की बोलकर निकले थे। वाट्सएप ग्रुप में उसकी दुर्घटना की सूचना पर पहुंचा और शव की शिनाख्त की।
यह भी पढ़ें
भयानक सड़क हादसा: बिजली खंभे से टकरा कर कार के दो टुकड़े हो गए, चालक की मौत

आंध्र प्रदेश से पहुंचे पैरेट्स
सूचना पर आंध्रा से भल्ला तेजा की मां पिता और एक बहन लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचे। पुलिस उन्हें लेकर मॉच्युरी गई। जहां एकलौते बेटे को मृत हालत में देख बदहवास हो गई। उसे तत्काल बाहर निकाला। जवान बेटे का शव देख पिता वायस तेजा फफक पड़े। वहीं उसकी छोटी बहन रो- रोकर भाई को उठा रही थी। उसके हाथ की कलाई को बार-बार चूम रही थी।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो