script

Big Breaking: इंडस्ट्रियल एरिया के निरोज इस्पात में लगी भयंकर आग, लाखों का सामान जलकर खाक, Video

locationभिलाईPublished: May 26, 2019 02:10:43 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

इंडस्ट्रियल एरिया छावनी में रविवार दोपहर भयंकर आग से अफरा तरफी मच गई।

patrika

Big Breaking: इंडस्ट्रियल एरिया के निरोज इस्पात में लगी भयंकर आग, लाखों का सामान जलकर खाक, Video

भिलाई. इंडस्ट्रियल एरिया छावनी में रविवार दोपहर भयंकर आग से अफरा तरफी मच गई। छावनी रहवासी क्षेत्र से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित निरोज इस्पात में लगी आग की चपेट में आकर एक स्कार्पियो, ट्रक और लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।
लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल की गाडिय़ां फिलहाल आग बुझाने में जुटी हुई है। छावनी थाने से मिली जानकारी के अनुसार निरोज इस्पात में पहले सूखी झाडिय़ों में आग लगी। देखते ही देखते आग पूरे प्लांट के अंदर फैल गई। जिसके बाद धुएं से लोगों का दम घुटना शुरू हो गया। दमकल की टीम राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हुई है।
इंदिरा मार्केट में दो दुकान जलकर खाक
रविवार को भिलाई के अलावा दुर्ग में भी आगजनी की घटना से लाखों का नुकसान हुआ है। रविवार सुबह इंदिरा मार्केट के दो दुकानों में भयंकर आग से कीमती सामान जलकर खाक हो गया। इंदिरा मार्केट के जलाराम आर्टीफिशियल ज्वेलरी दुकान में जिस वक्त आग लगी तब वहां लाखों का माल था।
दुकान के संचालक ने बताया कि नुकसान काफी बड़ा है। आग किस वजह से लगी है फिलहाल यह साफ नहीं। जलाराम के पास ही दूसरी दुकान भी आग की चपेट में आ गई। निगम की दमकल टीम ने तुरंत घटना स्थल पहुंच आग पर काबू पाया। आगजनी की घटना की सूचना पर विधायक अरूण वोरा भी मौके पर पहुंच गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो