भिलाई पहुंची अभिनेत्री लारा दत्ता, स्टेट बास्केटबॉल टीम पर बना रही फिल्म, कोच राजेश पटेल के परिवार से मिली

By: Dakshi Sahu

Published On:
Sep, 12 2018 04:10 PM IST

  • इंटरनेशनल बास्केटबॉल ट्रेनर स्वर्गीय राजेश पटेल की लाइफ और बास्केटबॉल टीम के सक्सेस की रियल स्टोरी पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी।

भिलाई. इंटरनेशनल बास्केटबॉल ट्रेनर स्वर्गीय राजेश पटेल की लाइफ और बास्केटबॉल टीम के सक्सेस की रियल स्टोरी पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। यह बात स्वयं लारा दत्ता ने उनके परिवार से मिलकर कही। सोमवार की दोपहर अचानक बिना किसी सूचना के कोच राजेश पटेल के घर पहुंची लारा दत्ता ने परिवार के साथ समय बिताया।

Read more: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता शांति की सोच के कायल हुए पीएम मोदी, ताली बजाकर कहा All The Best ...

खिलाडिय़ों से की मुलाकात
लारा दत्ता ने स्व. पटेल की पत्नी अनीता पटेल से कहा कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। परिवार के साथ कुछ देर रहने के बाद लारा सेक्टर 1 के पंत स्टेडियम भी गई जहां उन्होंने बास्केटबॉल के खिलाडिय़ों से भी मुलाकात की। लारा दत्ता स्व. पटेल के निधन के बाद शोक व्यक्त करने उनके परिवार के पास पहुंची थी।

patrika

किसी को खबर नहीं
अभिनेत्री लारा दत्ता के घर आने की खबर पटेल परिवार को उनके आने के कुछ देर पहले ही मिली थी। बास्केटबॉल संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजीव जैन के पास उन्होंने यहां आने की सूचना दी थी जिसके बाद वे उन्हें लेने रायपुर गए थे।

स्टोरी पहले से करा ली थी पेटेंट
कोच सरजीत चक्रवर्ती ने बताया कि लारा बास्केटबॉल की टीम के सक्सेस पर फिल्म बनाने जा रही है। इस फिल्म की स्टोरी साल 2016 के शुरुआती महीनों में ही पेटेंट करा ली गई थी।लेकिन बीच में फिल्म के सिलसिले में फिल्म को लेकर कुछ खबर नहीं आई। सोमवार को जब उन्होंने फिल्म की स्थिति को बताया तो पता चला कि इस पर काफी काम हो चुका है।

खुद उछाल कर देखी बॉल
स्टेडियम पहुंची लारा ने खिलाडिय़ों से मुलाकात के बाद खुद को बास्केटबॉल को छूने से नहीं रोक पाई। उन्होंने हाथ में बॉल लेकर उसे उछालकर देखा और कहा कि उन्हें काफी अच्छा महसूस हुआ।

Published On:
Sep, 12 2018 04:10 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।