script

Breaking: जहां से भागा था उसी कोर्ट में फिर पहुंचा सीरियल किलर, कहा अच्छा लगता था मर्डर करना

locationभिलाईPublished: Feb 04, 2019 04:31:38 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

सीरियल किलर को पुलिस ने सोमवार को उसी दुर्ग अदालत में पेश किया जहां से वह भागा था। न्यायाधीश बलराम देवांगन की अदालत के बाहर गैलरी से आरोपी अरूण चंद्राकर सात मई 2018 को फरार हो गया था।

patrika

Breaking: जहां से भागा था उसी कोर्ट में फिर पहुंचा सीरियल किलर, कहा अच्छा लगता था मर्डर करना

दुर्ग. सीरियल किलर को पुलिस ने सोमवार को उसी दुर्ग अदालत में पेश किया जहां से वह भागा था। न्यायाधीश बलराम देवांगन की अदालत के बाहर गैलरी से आरोपी अरूण चंद्राकर सात मई 2018 को फरार हो गया था। उसे रायपुर पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी की तस्दीक के लिए दुर्ग सिटी कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।
रायपुर बेटी से मुलाकात करने पहुंचा था आरोपी
सिटी कोतवाली पुलिस ने चार घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद दोपहर बाद न्यायाधीश बलराम देवांगन के न्यायालय में पेश किया। आरोपी ने बताया कि वह फरारी के दौरान महाराष्ट्र के अलग-अलग इलाकों में मंदिर के बाहर भीख मांगकर जीवन यापन करता था। इस दौरान रायपुर बेटी से मुलाकात करने पहुंचा। पुलिस ने गिरफ्तार किया।
जुनून सवार था मर्डर करने का
आरोपी सीरियल किलर ने पुलिस को बताया कि उसे मर्डर करना अच्छा लगता था। जुनून सवार था इसलिए एक के बाद एक मर्डर करता चला गया। रायपुर में रह रही बेटी को देखने की इच्छा हुई इसलिए छत्तीसगढ़ लौटा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो