script

पत्नी बाजार से लौटी तो तहसील कार्यालय के बाबू को इस हाल में देखकर सन्न रह गई

locationभिलाईPublished: Jan 31, 2019 10:52:30 pm

राजस्व विभाग गुण्डरेदही में पदस्थ पांच बिल्डिंग निवासी पवन मंडावी (३९ वर्ष) ने गुरुवार की रात ७.३० बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Durg suicide

विवाहिता ने फंदा लगाया

दुर्ग@Patrika. राजस्व विभाग गुण्डरेदही में पदस्थ पांच बिल्डिंग निवासी पवन मंडावी (३९ वर्ष) ने गुरुवार की रात ७.३० बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का खुलासा होते ही पद्मनाभपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पवन मंडावी ने आत्महत्या क्यों की इसका खुलासा नहीं हो पाया है।
घर के पंखे में गमछे से मौत का सामान तैयार किया
जानकारी के मुताबिक पवन मंडावी शाम ६ बजे ड्यूटी से घर पहुंचा था। घर पहुंचते ही वह सोफे पर बैठा था। इसी बीच पत्नी रचना बाजार जाने की बात कह घर से निकली थी। लौटने पर खुलासा हुआ कि पवन फांसी के फंदे पर झूल रहा है। @Patrika.पड़ोसियों के मदद से तत्काल फंदे से उतारा गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पवन अपने घर के पंखे में गमछे से मौत का सामान तैयार किया था।
पड़ोसी महिला की नजर पहले पड़ी
मृतक की पत्नी रचना पड़ोस में रहने वाली रेणू के साथ बजार गई थी। पुलिस के मुताबिक दोनों घर पहुंचे थे। घर पहुंचते ही रेणू की नजर फंदे पर लटकती लाश पर पहले पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की तलाशी भी ली, लेकिन किसी तरह का सुसाइडल नोट नहीं मिला। @Patrika.कार्यालय में काम के दबाव या अफसर की प्रताडऩा से तंग आकर तो आत्महत्या नहीं कर ली? इसका खुलासा पुलिस जांच और बयान के बाद होगा।
शुक्रवार को होगा पंचनामा
रात होने के कारण पुलिस ने शव का पंचनामा नहीं किया। इस मामले में परिवार के सदस्यों का बयान भी शुक्रवार को लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक मृतक प्रेम विवाह करने के बाद सरकारी आवास में रह रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो