scriptराहुल की सभा भीड़ जुटाने निगम के सफाई कामगारों को रायपुर भेजा, भाजपा पार्षदों ने जताई आपत्ति | Cleaning worker in Bhilai municipal corporation | Patrika News

राहुल की सभा भीड़ जुटाने निगम के सफाई कामगारों को रायपुर भेजा, भाजपा पार्षदों ने जताई आपत्ति

locationभिलाईPublished: Jan 28, 2019 03:44:28 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में भीड़ जुटाने को लेकर नगर पालिक निगम भिलाई के भाजपा पार्षदों ने आपत्ति जताई है।

patrika

राहुल की सभा भीड़ जुटाने निगम के सफाई कामगार को रायपुर भेजा, भाजपा पार्षदों ने जताई आपत्ति

भिलाई. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में भीड़ जुटाने को लेकर नगर पालिक निगम भिलाई के भाजपा पार्षदों ने आपत्ति जताई है। पार्षदों ने निगम आयुक्त एसके सुंदरानी से सोमवार को शिकायत कर निगम के मजदूरों को रायपुर भेजने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
भाजपा पार्षद पियूष मिश्रा, मनोज यादव, रंग बहादुर का संयुक्त रूप से कहना है कि सुबह सफाई कामगारों ने निष्ठा एप में हाजिरी लगवाई। वार्ड में काम करवाया। ड्यूटी पूरी होने से पहले हर जोन से ५-१० लोगों को बसों में रायपुर भेजा गया। कामगारों की ड्यूटी दोपहर दो बजे तक होती है।
दोपहर दो बजे जोन कार्यालय में अटेंडेंस होने के बाद ही छुट्टी किया जाता है। ड्यूटी समय पूरा होने से पहले वैशाली नगर जोन, नेहरू नगर जोन, रिसाली और खुर्सीपार क्षेत्र से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ बसों में मजदूरों को भी भेजा गया है।
रायपुर में किसान आभार सम्मेलन
नया रायपुर के राज्योत्सव मैदान में किसान आभार सम्मेलन है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सम्मेलन में शामिल होने रायपुर पहुंचे हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को उनकी सभा में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी की ओर से बस और जाने वाले लोगों के लिए पूड़ी और हलुवा की व्यवस्था भी की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो