चरोदा निगम बजट बैठक में फिर चले शब्द बाण

By: Satyanarayan Shukla

Updated On: 08 Mar 2019, 05:30:39 PM IST

 
  • नगर निगम पालिक चरोदा की बजट बैठक शुक्रवार को जमकर शब्द बाण चले। निगम सभागार में आयोजित बैठक में बजट पुस्तिका में नगर पालिक निगम की जगह नगर पालिका लिखने पर जमकर विवाद हुआ।

भिलाई@Patrika. नगर निगम पालिक चरोदा की बजट बैठक शुक्रवार को जमकर शब्द बाण चले। निगम सभागार में आयोजित बैठक में बजट पुस्तिका में नगर पालिक निगम की जगह नगर पालिका लिखने पर जमकर विवाद हुआ। पार्षद लावेश मदनकर ने इस मुद्दे को उठाया। महापौर द्वारा जवाब सही नहीं दिए जाने पर सभी पार्षदों ने आपत्ति दर्ज कराई। @Patrika.इसी तरह सोमानी वार्ड में तालाब को लेकर पार्षद नरेंद्र वर्मा और महापौर के बीच हुआ विवाद। पार्षद की बिना जानकारी तालाब को बेच दिए जाने का मामला उठाया। पार्षद ने गर्मी में निस्तारी की समस्या को लेकर सभा में चिंता जताई। सभापति ने भरी सभा में तालाब के टेंडर को निरस्त कर फ्री में पानी ले जाने की बात कही।

Updated On:
08 Mar 2019, 05:30:38 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।